-विज्ञापन-

4 साल के बच्चे को लेकर झील में तैरने गई एक्ट्रेस डूब गई, बोट पर बच्चा करता रहा मां का इंतजार

हॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस नाया रिवेरा (Naya Rivera) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। वो कैलिफोर्निया के वेंचुरा काउंटी में लेक पीरू झील से लापता हो गई थीं। वह वहां अपने चार साल के बेटे के साथ स्विमिंग (Swimming) करने गई हुई थीं, लेकिन वह फिर वापस नहीं आईं। इस बात की जानकारी वेंचुरा काउंटी के शेरिफ विभाग ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अब हाल ही में नाया रिवेरा से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर हम सब के सामने आई है। खबर है कि नाया रिवेरा अब इस दुनिया में नहीं रही। 

झील से गायब होने के छह दिन बाद यानी कि सोमवार को रिवेरा का शव पीरू के उसी झील से पाया गया जहां से वो लापता हो गई थी। वो मात्र 33 साल की उम्र में ही हम सबको अलविदा कह गई। शेरिफ़ के कार्यालय ने भी इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि झील से पाया गया शव नाया रिवेरा का ही है। रिवेरा 8 जुलाई को अपने बेटे जोसे के साथ इस झील में पहुंची थीं। वहां उन्होंने 3 घंटे के लिए बोट रेंट पर लिया और बेटे के साथ झील के बीच पहुंच गईं। रिवेरा जब झील में तैरते हुए डूब गईं उस वक्त उनका चार साल का बच्चा बोट में ही था।


तीन घंटे के बाद जब रिवेरा की बोट वापस नहीं लौटी तो एक अन्य बोट उनकी तलाश में निकला। वहां के अधिकारियों ने पाया कि रिवेरा के रेंटेड बोट पर केवल उनका बेटा नजर आ रहा था। मां का इंतजार करते करते सो गया। बच्चे को पुलिस ने रेस्क्यू किया। बताया जाता है कि बेटे ने यह जानकारी दी थी कि नाया झील में स्विमिंग के लिए कूदीं लेकिन वह वापस ऊपर नहीं आईं।

 हेलिकॉप्टर, गोताखोर, ड्रोन आदि से उनकी तलाश जारी थी लेकिन उस वक्त उनकी लाश नहीं मिली। अधिकारियों ने बताया कि रिवेरा के बेटे ने लाइफ गार्ड पहन रखा था जबकि मां ने नहीं पहना था। उस समय से वेंचुरा काउंटी शेरिफ के लोग उनकी तलाश झील में कर रहे थे और अब सोमवार सुबह को झील से उन्हें एक बॉडी मिली


वही नाया रिवेरा के निधन से उनके सह-कलाकार, दोस्त और फैन्स सभी बेहद दुखी हैं। सभी नाया रिवेरा को सोशल मीडिया के जरिए याद कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहें हैं।आपको बता दे कि, रिवेरा ने कम उम्र में ही एक्ट‍िंग शुरु कर दी थी। 

उन्होंने चार साल की उम्र में सीबीएस चैनल पर ब्रॉडकास्ट रॉयल फैमिली शो से शुरुआत की थी, लेकिन 2005 में फॉक्स पर टेलिकॉस्ट हुआ शो ग्ली में एक लेस्ब‍ियन टीन सैंटेना लोपेज के रोल से उन्हें काफी शोहरत मिली थी। यह शो 2009 से 2015 तक चली थी। 

उनके माता-पिता, योलान्डा और जॉर्ज हैं। साथ ही उनका एक छोटा भाई माइकल, एक बहन निकेला और उनका एक 4 साल का बेटा जोसे है। नाया ने 2014 में हॉरर मूवी डेविल्स डोर में भी काम किया था। बाद में इस फिल्म के को-स्टार रयान डोर्सी से उन्होंने शादी कर ली थी। कुछ साल बाद 2018 में Naya और रयान का तलाक हो गया। 

Latest

Don't miss

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

Kangana Ranaut Tweet: ‘पठान’ के सक्सेस से तिलमिलाईं कंगना रनौत, दे दी खुली धमकी

Kangana Ranaut Tweet: शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के साथ 5 साल बाद बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है। फैंस भी शाहरुख...