--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hera Pheri-3: अक्षय, परेश और सुनील मचाएंगे धमाल, फिर दिखेगा बाबू राव का स्टाइल

- Advertisement -

Hera Pheri-3: हेरा फेरी’ (Hera Pheri) और ‘फिर हेरा फेरी’ (Phir Hera Pheri) आखिर किसने नहीं देखी होगी। इन दोनों फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था और इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर एक ऐसी खबर बड़ी सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से नाच उठेंगे।

Hera Pheri 3 Confirmed With Akshay Kumar Suniel Shetty Paresh Rawal Says Firoz Nadiadwala Trend On Twitter | Hera Pheri 3: अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ बनेगा 'हेरा

दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म हेरा फेरी के तीसरे पार्ट (Hera Pheri-3) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। ‘हेरा फेरी’ के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का कहना है कि वह ‘हेरा फेरी’ का तीसरा पार्ट भी पुरानी स्टार कास्ट के साथ ही बनाएंगे और इसका ऑफिशियल ऐलान जल्द ही किया जाएगा। फिल्म के निर्माता फिरोज ने बताया कि ‘हेरी फेरी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

Hera Pheri 3 की स्क्रिप्ट तैयार, फिर अक्षय-सुनील-परेश रावल की तिगड़ी मचाएंगी धमाल | Hera Pheri 3 script locked akshay kumar suniel shetty paresh rawal again show in film ss – News18 हिंदी

रिपोर्ट के मुताबिक फिरोज का कहा कि ‘अक्षय, परेश भाई और सुनील जी फिल्म में होंगे। स्टोरी पर काम हो रहा है।  फिल्म वैसी ही बनेगी और किरदारों की मासूमियत बरकरार रहेगी।’ बता दें, 2000 की क्लासिक कॉमेडी ‘हेरा फेरी’ में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल अहम रोल में नजर आए थे, और 6 साल बाद साल 2006 में ‘फिर हेरा फेरी’ में भी तीनों नजर आए थे और एक बार फिर फैंस तीनों को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Akshay Kumar-starrer 'Hera Pheri' turns 20- The New Indian Express

अपने एक इंटरव्यू में परेश रावल ने कहा था कि, ‘मेरे अंदर इस किरदार को लेकर कोई एक्साइटमेंट नहीं है। अगर मैं दोबारा उसी तरह धोती पहनकर, चश्मा लगाकर चला तो मैं इसके लिए मोटी रकम चार्ज करूंगा। इसी के साथ कहा कि, ‘हम ‘हेरा फेरी’ के सीक्वल के साथ वापसी करते हैं, तो स्टोरी भी अच्छी होनी चाहिए। पुराने घिसे-पीटे जोक्स काम नहीं करेंगे।’ वैसे फैंस एक बार फिर फिल्म में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को एक साथ देखने चाहते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss