Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

HBD Inaaya Kemmu: कुणाल खेमू ने अनसीन तस्वीर के साथ दी बेटी इनाया को जन्मदिन की बधाई, लिखा- ‘अब पता चला…

कुणाल खेमू ने अपनी लाडली इनाया खेमू के 5वें जन्मदिन पर अनसीन तस्वीर साझा की है। साथ ही स्पेशल नोट लिख प्यार बरसाते नजर आए हैं।

- Advertisement -

Kunal Kemmu Wishes Daughter Inaaya Kemmu: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) की बेटी इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) 29 सितंबर 2022 को अपना 5वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर पिता कुणाल ने अपने बेटी के लिए एक थ्रोबैक तस्वीर साझा कर स्पेशल नोट लिखा है। एक्टर का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

कुणाल खेमू ने शेयर की अनसीन तस्वीर

कुणाल खेमू के जरिए साझा की गई तस्वीर (Kunal Kemmu Post) में इनाया बेहद छोटी दिख रही हैं। साथ ही उनकी प्यारी सी स्माइल इस तस्वीर को शानदार बना रही है। इनाया को पिंक और व्हाइट कलर की टीशर्ट और शॉर्ट्स में बेड पर बैठे देखा जा रहा है। वहीं, कुणाल खेमू अपनी बिटिया को निहार रहे हैं, और इनाया भी पापा को देखकर स्माइल कर रही हैं। ये बेटी-बाप की बॉन्डिंग दर्शाने वाली तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Adipurush First Poster: रिवील हुआ आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर लुक, धनुष बाण पर कमान साधते दिखे प्रभास

बेटी इनाया खेमू के लिए लिखा खास नोट

कुणाल खेमू ने बेटी संग क्यूट तस्वीर साझा करने के साथ ही स्पेशल नोट भी लिखा है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा है,’हैप्पी बर्थडे माय इनी बू। 5 साल बीत गए जैसे 5 सोने की कहानियां हम 5 मिनट में पढ़ते हैं। अब मुझे समझ में आया कि माता-पिता का क्या मतलब होता है, जब वे कहते हैं कि बच्चे बहुत जल्दी बड़े हो जाते हैं। लेकिन मैं हर रोज तुम्हारे साथ जवान होने की उम्मीद करता हूं मेरी जान। आपको चन्द्रमा में जाकर वापस आने तक प्यार करूंगा।’

स्टार्स ने पोस्ट पर यूं किया रिएक्ट

कुणाल खेमू के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनिल कपूर और अनुष्का शर्मा ने रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है। इनाया की मौसी सबा अली खान ने लिखा, ‘हमारी बच्ची को जन्मदिन की बधाई! आपकी सोहा और निश्चित रूप से मेरी जान।’ एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने कमेंट कर लिखा, ‘इतनी प्यारी, जन्मदिन मुबारक हो।’ एक्टर के इस पोस्ट को कुछ ही देर के अंदर 1 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – Deepika Padukone Video: अस्पताल में भर्ती होने की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, देखें

करीना कपूर ने भी दी बधाई

कुणाल खेमू से पहले करीना कपूर ने भी अपनी भतीजी को अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ अपनी एक अनदेखी तस्वीर के साथ विश किया था। वहीं, सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बात करें तो, ये जोड़ा साल 2015 में शादी के बंधन में बंधा था। साल 2017 में सोहा ने एक नन्हीं परी को जन्म दिया और उनका नाम इनाया खेमू रखा। इनाया की क्यूटनेस अक्सर फैंस का दिल जीत लेती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts