Friday, December 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Hansal Mehta On Kangana Ranaut: हंसल मेहता ने ‘धाकड़’ को बताई अपनी बड़ी गलती, ट्वीट से गहराया विवाद

हंसल मेहता ने 'धाकड़' को अपनी गलती बताई है। साथ ही उनके लेटेस्ट ट्वीट से विवाद गहराता नजर आ रहा है।

- Advertisement -

Hansal Mehta On Kangana Ranaut: बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पर जमकर निशाना साधा था। इसी बीच फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) कंगना पर आक्रोशित हो उठे हैं, साथ ही एक्ट्रेस के साथ काम करने को अपनी सबसे बड़ी गलती बताते नजर आए हैं।

यहाँ पढ़िए –  अनन्या पांडे ने रणबीर कपूर संग शेयर की फोटो, इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

हंसल मेहता ने ‘धाकड़’ को बताई अपनी गलती

बताते चलें कि हंसल मेहता ने कुछ समय पहले ये ट्वीट किया था कि उन्हें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का टिकट नहीं मिल रहा है। इस ट्वीट को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि आपको शर्म आनी चाहिए आपने कंगना को फ्लॉप फिल्म दी। यूजर का यही ट्वीट देख हंसल मेहता खुद को रिप्लाई देने से नहीं रोक पाए और उन्होंने कहा,’ हां, मुझे धाकड़ फिल्म नहीं बनानी चाहिए थी।’ हंसल का यही ट्वीट इंटरनेट जगत में काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि कंगना स्टारर फिल्म ‘धाकड़’ इसी साल रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई।

धाकड़ से पहले हंसल मेहता ने कंगना रनौत संग बनाई ये फिल्म

ये पहली बार नहीं है जब हंसल मेहता और कंगना रनौत ने किसी मूवी के लिए हाथ मिलाया हो। इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘सिमरन’ के लिए साथ काम किया था। इसी फिल्म को बनाने के बाद हंसल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। लेकिन कोई भी मूवी किसी एक शख्स के बारे में नहीं हो सकती, कंगना ने खुद को सीमाओं में बांध दिया है। इतना ही नहीं हंसल ने ये भी कहा था कि यह फिल्म पूरी तरह मेरे कंट्रोल से बाहर हो गई थी। परिस्थितियां सुखद नहीं थीं। आर्थिक रूप से यह फिल्म मुझे बहुत भारी पड़ी थी। फिल्म के सेट पर जो हुआ, उसका असर मेरी मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था। सिमरन को लेकर मुझे पछतावा है, लेकिन कोई कड़वाहट नहीं है।

यहाँ पढ़िएइस फिल्म ने बदली किस्मत, ऐसे मिला ‘मल्टी टैलेंटेड स्टार’ का टैग

इमरजेंसी में व्यस्त कंगना रनौत

कंगना रनौत की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘सिमरन’ की शूटिंग में बिजी हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इसमें 25 जून 1975 को देश में लगी इमरजेंसी के हालातों को दिखाएगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts