Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Guess Who: इस एक्टर ने 8 साल की उम्र में किया था माइकल जैक्सन के गाने पर डांस, आज हैं ‘डांस गुरु’

इस बॉलीवुड स्टार ने महज 8 साल की उम्र में माइकल जैक्सन के गाने पर डांस किया था। आज इस सितारे को इंडस्ट्री 'डांस गुरु' कहकर बुलाता है।

- Advertisement -

Throwback Picture: ये तस्वीर बॉलीवुड के सुपरस्टार के बचपन की है, जिनके डांस के सामने बाकी डांसर भी कुछ नहीं हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिख रहा बच्चा आज फिल्म इंडस्ट्री का डांस गुरु बन चुका है। बॉलीवुड में आने वाले इस जनरेशन के बच्चे इन्हें अपना ‘गुरु’ मानते हैं और इनके जैसा डांस करना चाहते हैं। इस तस्वीर में जो बच्चा नजर आ रहा है वो और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड का ‘माइकल जैक्सन’ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) है। और इस तस्वीर के पीछे की कहानी ‘माइकल जैक्सन’ से जुड़ी हुई है।

यहाँ पढ़िए – KRK Phone Bhoot Review: केआरके ने कैटरीना कैफ को कहा ‘आंटी’, ‘फोन भूत’ की उड़ाई धज्जियां

‘माइकल जैक्सन’ की तरह डांस करते दिखे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने माता-पिता के सामने माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में ऋतिक अपने पिता राकेश रोशन और मां पिंकी के सामने मस्ती के मूड में डांस करते देखे जा रहे हैं। दरअसल, उस समय माइकल जैक्सन का म्यूजिक वीडियो ‘थ्रिलर’ रिलीज हुआ था और उनके फैंस में उनके इस नए सॉन्ग को लेकर काफी क्रेज था। यही क्रेज 8 साल के ऋतिक पर भी था। आज हर कोई ऋतिक रोशन के डांस मूव्स का दीवाना है और उनके जैसा डांस करने का सपना देखता है।

मां-बाप के लिए नहीं थे ‘माइकल जैक्सन’ से कम

ऋतिक ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया,’1982 में माइकल जैक्सन का ‘थ्रिलर’ बस रिलीज ही हुआ था और वहां पर 8 साल का एक बच्चा ऊट-पटांग सा डांस कर रहा है। मेरे माता-पिता के लिए उस दिन मैं किसी माइकल जैक्सन से कम नहीं था। नन्हें से ऋतिक रोशन ने उस रात कई लोगों के सामने माइकल जैक्सन के जैसा डांस किया था। उस रात ऋतिक के मां-बाप ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया था। और आज इसी वजह से ऋतिक रोशन को बॉलीवुड का ‘माइकल जैक्सन’ कहा जाता है। इस तस्वीर में एक चीज तो साफ नजर आ रही है कि ऋतिक के मां-बाप ने बचपन से हर चीज के लिए उनको सपोर्ट किया है।

यहाँ पढ़िए – Urvashi Rautela Video: मस्ती मूड में दिखीं उर्वशी रौतेला, फैंस ने पूछा ‘मिल गए भइयां’?

बचपन से डांसर बनना चाहते थे ऋतिक रोशन

ये तस्वीर देखकर ये तो साफ साफ पता चल रहा है कि ऋतिक रोशन को बचपन से डांस का क्रेज था। ऋतिक ने अपने डांस मूव्स पर काफी वर्क किया है और उनकी ये मेहनत उनकी फिल्मों में नजर आती है। उनके इस हुनर की वजह से वो बॉलीवुड इंडस्ट्री के बाकी सब एक्टर्स से अलग हैं और उनके डांस मूव्स उनकी फिल्मों में चार चंद लगा देते हैं। इसी वजह से उन्होंने अपनी कई फिल्मों और गानों में माइकल जैक्सन के डांस मूव को बेहद खूबसूरती से किया है। चाहें ‘केजी 4’ गाना हो या फिर फिल्म ‘बैंग बैंग’ का टाइटल सॉन्ग हो। ऋतिक रोशन ने लगभग अपने हर डासिंग सॉन्ग में माइकल जैक्सन के डांस मूव को किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts