---विज्ञापन---

OTT की इन Web Series में पार हुईं बोल्डनेस की सारी हदें, कमरे की कुंडी लगाकर ही देखें

Boldest OTT Web Series: टाइम के साथ-साथ थियेटर्स की बजाय अब लोग अपने फोन में ही फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करने लगे हैं। इस कारण ही आज के दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की डिमांड यंग लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त और […]

Boldest OTT Web Series
pic credit: Google

Boldest OTT Web Series: टाइम के साथ-साथ थियेटर्स की बजाय अब लोग अपने फोन में ही फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करने लगे हैं। इस कारण ही आज के दौर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की डिमांड यंग लोगों के बीच काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त और बोल्ड कंटेंट मौजूद है जिसे देखकर यंगस्टर्स को मजा ही आ जाता है। कुछ वेब सीरीज में तो बोल्डनेस का इतना तड़का लगाया गया है जिन्हें फैमली के साथ देखने के बारें में सोचा भी नहीं जा सकता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बोल्डनेस से भरपूर वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान समेत ये बॉलीवुड सेलेब्स भी घर लाए गणपति, भांजी संग भाईजान ने उतारी बप्पा की आरती, देखें वीडियो

आमतौर पर वेब सीरीज की डिमांड इसलिए भी ज्यादा हो गई है क्योंकि इन्हें लोग अपने फोन में आराम से कहीं भी देख लेते हैं। ऑफिस, कॉलेज जाते हुए आजकल लोग बसों, मेट्रो और ट्रेन वगैरा में ट्रेवल करते हुए OTT प्लेटफार्म का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। मगर OTT पर कुछ ऐसी वेब सीरीज भी है जिन्हें आप सिर्फ बंद कमरों में ही देख सकते हैं और पब्लिक प्लेस में किसी के सामने तो गलती से भी आप इन वेब सीरीज का मजा नहीं ले सकते है क्योंकि इनमें बोल्डनेस का लेवल काफी ज्यादा है। तो आईये आज हम आपको कुछ वैसे वेब सीरीज के बारे बताते हैं, जिन्होंने इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी थी।

गंदी बात (Gandi baat)

इस सीरीज का नाम ही इतना बताने के लिए काफी है कि इसमें कैसा कंटेंट देखने को मिलने वाला है। बोल्ड वेब सीरीज की बात हो और गंदी बात का नाम न हो। ऐसा तो हो ही नहीं सकता है क्योंकि इस वेब सीरीज ने अपने हर सीजन में बोल्डनेस का लेवल बढ़ाया है। अपने नाम की ही तरह इस सीरीज में भर-भरकर गंदे सीन देखने को मिलते हैं।

बेकाबू (bekaboo)

एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी की वेब सीरीज ‘बेकाबू’ को देखने वाले भी बेकाबू हो जाते हैं क्योंकि इस सीरीज में प्रिया ने अपने इंटीमेट सीन्स से आग लगा दी है और इस सीरीज ने हर सीजन में बोल्डनेस का लेवल जितना ऊपर गया है लोगों ने इसे उतना ही पसंद किया है।

XXX : unsensored

ये वेब सीरीज काफी फेमस है और कई लोगों ने तो इसे बंद कमरों में कई बार देखा भी होगा। इस सीरीज में फुल बोल्ड सीन दिखाए गए हैं और इसी वजह से इसे बैन करने की मांग उठी थी। मगर इसे नहीं हटाया गया।

मस्तराम (Mastram)

अगर आपने अभी तक इस सीरीज को नहीं देखा है तो आपको अब ये सीरीज google की सहायता से देखने को मिलेगी। दरअसल, इस सीरीज को MX player से रिमूव कर दिया गया है क्योंकि इसने अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थी। मस्तराम में एक से एक बोल्ड सीन देखने को मिलेंगे।

लस्ट स्टोरीज (lust stories)

लस्ट स्टोरीज के दो सीजन आ चुके है और दोनों ही सीजन में बोल्डनेस का भरकर तड़का लगाया है। फर्स्ट पार्ट में कियारा आडवाणी ने अपने इंटीमेंट और बोल्ड सीन से लोगों को चौंका दिया था। वहीं, हाल ही में रिलीज हुए इसके सेकंड पार्ट में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इंटीमेट सीन्स भी जमकर चर्चा में रहे थे।

First published on: Sep 20, 2023 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.