Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ganapath Box Office Collection Day 1: पहले दिन ‘लियो’ के आगे कांपी टाइगर की ‘गणपत’, कमाई की रफ्तार रही स्लो

Ganapath Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मूवी ‘गणपत’ (Ganapath) का बज था। सभी टाइगर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। 150 से 200 करोड़ के […]

Ganapath, Box Office Collection Day 1, Tiger Shroff, Kriti Sanon,  Amitabh Bachchan
Image Credit: Google

Ganapath Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मूवी ‘गणपत’ (Ganapath) का बज था। सभी टाइगर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। 150 से 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को लेकर मेकर्स को बड़ी उम्मीदें हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

हालांकि गणपत को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन फिर भी साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की लियो के आगे गणपत कांप सी गई है। अब फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। आइए एक नजर डालते हैं फिल्म की पहले दिन की कमाई पर।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर आई ‘लियो’ की सुनामी, नोटों की हुई बरसात

गणपत ने पहले दिन की इतनी कमाई  (Ganapath Box Office Collection Day 1)

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। देखा जाए तो फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन बहुत कम है। मगर उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

गणपत की स्टोरी

बात फिल्म की कहानी की करें तो उसकी शुरुआत एक काल्पनिक दुनिया से होती है। एक तरफ अमीर लोग रहते हैं और दूसरी तरफ गरीब, उनके बीच एक दीवार है। अमीरों ने एक वक्त पर गरीबों का शोषण किया होता है। गरीबों की बस्ती से निकला गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) अपने लोगों का बदला लेता है। फिल्म की पूरी कहानी गुड्डू के इर्द-गिर्द ही घूमती है।

स्टारकास्ट और उनकी एक्टिंग  (Ganapath Box Office Collection Day 1)

पता हो कि, फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने गुड्डू के रोल में शानदार काम किया है। वहीं नेशनल अवार्ड विनर कृति सेनन का किरदार भी बड़ा ही पोटेंशियल है। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी छोटा सा कैमियो है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।

First published on: Oct 21, 2023 06:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.