---विज्ञापन---

Gadar 2: गाजियाबाद में ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर झुमे तारा सिंह और सकीना, सनी बोले-  “#तारा सिंह का दिल दिल्ली वालों ने जीत लिया’

Sunny Deol And  Ameesha Patel Dance: इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 (Gadar 2) सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन फिल्म के प्रमोशन के […]

Sunny Deol, Ameesha Patel, Gadar 2, Anil Sharma

Sunny Deol And  Ameesha Patel Dance: इन दिनों सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 (Gadar 2) सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन फिल्म के प्रमोशन के लिए गदर 2 के हीरो और हिरोइन गाजियाबाद में इंदिरापुरम हैबिटेट सेंटर के एक म्यूजिकल नाइट कार्यक्रम में शामिल हुए। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें और वीडियो सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इनमें साफ दिखाई दे रहा है कि वो दोनों सड़क से लेकर इवेंट की जगह तक डांस करते हुए जा रहे हैं। एक्टर के इस पोस्ट को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है।

यह भी पढ़ें:  थम नहीं रहा गदर का क्रेज, Gadar 2 की रिलीज से पहले OTT पर होगी रिलीज

सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें   Sunny Deol And  Ameesha Patel Dance

गदर 2 के तारा सिंह यानी सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस इवेंट की कुछ शानदार झलकियां शेयर की हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया-  “#तारा सिंह का दिल दिल्ली वालों ने जीत लिया (तारा सिंह का दिल दिल्ली के लोगों ने जीत लिया है)! #Gadar2 के लिए आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में मिलते हैं।”

इस कॉस्ट्यूम में नजर आए सनी देओल

बता दें कि इस इवेंट के लिए सनी देओल ने बहुत ही शानदार लुक रखा हुआ था। उन्होंने सफेद पगड़ी के साथ समुद्री हरे रंग का कुर्ता पहना था, जबकि अमीषा पटेल ने नारंगी प्लाजो के साथ पीले रंग का कुर्ता पहना था, दोनों फिल्म में अपने किरदारों को दर्शा रहे थे।

अपनी बाकी स्टारकास्ट के साथ वो दोनों ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर अपने डांस करते हुए मंच पर एंट्री की उनकी इस धमाकेदार एंट्री ने स्टेज पर आग ही लगा दी। इस दौरान उनके साथ गायक उदित नारायण भी शामिल हुए और फिल्मों के गाने गाकर फैंस को एंटरटेन किया।

सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया Gadar 2 का ट्रेलर

पता हो कि सनी देओल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म गदर 2 का ट्रेलर शेयर किया और कैप्शन में लिखा- ‘अपने परिवार और देश के लिए, एक बार फिर से गदर मचाएगा तारा सिंह! कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आप सभी के लिए #Gadar2Trailer प्रस्तुत है। ट्रेलर अब बाहर है! (बायो में लिंक) #गदर2 आ रही है बड़े पर्दे पर, इस स्वतंत्रता दिवस पर! सिनेमाघरों में 11 अगस्त से।”

ये दिल छू लेने वाली पिता पुत्र की कहानी है

फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, “हम एक ऐसी कहानी को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं जो देशभक्ति, गहन कार्रवाई, एक दिल छू लेने वाले पिता-पुत्र के बंधन और एक प्रेम कहानी का प्रतीक है।

जो सभी सीमाओं को पार करती है।”

First published on: Aug 07, 2023 09:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.