---विज्ञापन---

Fukrey 3 Collection Day 12: ‘फुकरे 3’ के आगे सब फेल, 12वें दिन की कमाई से कर डाला खेल

Fukrey 3 Box Office Collection Day 12: ‘फुकरे’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘फुकरे 3’ ने ‘जवान’ की सूनामी के बीच अपनी थिएट्रिकल शुरुआत की थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म में हनी, चूचा, भोली पंजाबन और पंडित जी की भी वापसी हुई है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। […]

Fukrey 3 Box Office Collection Day 12
Image Credit : google

Fukrey 3 Box Office Collection Day 12: ‘फुकरे’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट ‘फुकरे 3’ ने ‘जवान’ की सूनामी के बीच अपनी थिएट्रिकल शुरुआत की थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म में हनी, चूचा, भोली पंजाबन और पंडित जी की भी वापसी हुई है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। ‘फुकरे 3’ ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट जिसमें कॉमेडी बेशुमार है। अब फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं, तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

‘फुकरे 3’ ने 12वें दिन की इतनी कमाई (Fukrey 3 Box Office Collection Day 12)

हंसाने और गुदगुदाने का जिम्मा अपने कंधो पर उठाए ‘फुकरे 3′ ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म में पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat), वरुण शर्मा (Varun Sharma), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और मनजोत सिंह (Manjot Singh) ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,’फुकरे 3’ ने 12वें दिन 1.50 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan Birthday: जब जया बच्चन ने जड़ दिया था रेखा को थप्पड़! अमिताभ के साथ कर रही थी ये काम

फिल्म की अब तक की कमाई

फिल्म की अब तक की कमाई
पहले दिन- 8.82 करोड़
दूसरे दिन – 7.81 करोड़
तीसरे दिन- 10 करोड़
चौथे दिन- 5.2 करोड़
पांचवें दिन- 12 करोड़
छठे दिन- 5 करोड़

सातवें दिन- 4 करोड़
आठवें दिन- 3.50 करोड़
9वें दिन 2.20 करोड़
10वें दिन- 4 करोड़
11वें दिन-4.30 करोड़
12वें दिन-1.50 करोड़

‘फुकरे 3’ की कहानी (Fukrey 3 Collection Day 12)

‘फुकरे 3’ मूवी की शुरुआत होती है, ओपनिंग क्रेडिट सॉन्ग के साथ, जिसमें आपको फास्ट फॉरवर्ड में हनी, चूचा, लाली, भोली, जुफर और पंडित जी के अब तक की फुकरापंती का फ्लैशबैक दिखाया जाता है। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसमें पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह ने अहम किरदार निभाया है। मूवी में ऋचा चड्ढा एक बार फिर भोली पंजाबन के रोल में नजर आईं हैं जो राजनीति में कूद गई हैं। ऐसे में भोली पंजाबन को जिताने के लिए फुकरों की टोली भोली के खिलाफ चूचा को खड़ा कर देते हैं। फिल्म की कहानी इतनी मजेदार है कि आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेगें।

First published on: Oct 10, 2023 07:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.