Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Farrey Box Office Collection Day 1: ‘फर्रे’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर, तूफानी ओपनिंग कर दी ‘टाइगर 3’ को टक्कर

Farrey Box Office Collection Day 1: सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने फिल्म ‘फर्रे’ (Farrey) से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म में अलीजेह ने लीड रोल निभाया है, जिसमें उन्होंने ‘नियति’ का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड है। बॉक्स ऑफिस पर मामा भांजी […]

Farrey,  Box Office Collection Day 1,  Alizeh Agnihotri, Ronit Roy, Juhi Babbar

Farrey Box Office Collection Day 1: सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) ने फिल्म ‘फर्रे’ (Farrey) से बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। इस फिल्म में अलीजेह ने लीड रोल निभाया है, जिसमें उन्होंने ‘नियति’ का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी एजुकेशन सिस्टम पर बेस्ड है। बॉक्स ऑफिस पर मामा भांजी का आमना-सामना है, जी हां, जहां एक तरफ मामू जान की फिल्म टाइगर 3 अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही है। वहीं भांजी अलीजेह के फर्रे भी उड़ने चालू हो गए हैं। अब देखना होगा कि, कौन किस पर भारी पड़ता है।  पहले दिन के कलेक्शन को देखकर लग रहा है कि, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तभी तो  पहले दिन का कलेक्शन इतना अच्छा रहा है।

यह भी पढ़ें: श्वेता नंदा के नाम हुआ अमिताभ बच्चन का बंगला, तोहफे में दे दी करोड़ों की प्रॉपर्टी

‘फर्रे’ ने पहले दिन ही छापे इतने नोट (Farrey Box Office Collection Day 1)

डायरेक्टर- सौमेंद्र पाधी की फिल्म फर्रे में अलीजेह अग्निहोत्री, रोनित रॉय, जूही बब्बर ने अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। उम्मीदों पर खरा उतरते हुए फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी ओपनिंग की है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, ‘फर्रे’ ने पहले दिन ही अच्छा प्रदर्शन करते हुए 50 लाख का शानदार कलेक्शन किया है।

क्या है फर्रे की कहानी?  (Farrey Box Office Collection Day 1)

बात फर्रे की कहानी की करें तो, ये स्टोरी है नियति की। अनाथ रहने वाली नियति के लिए आश्रम के वॉर्डन (रोनित रॉय) ही उसके पिता हैं। आगे पढ़ाई करने की चाहत रखने वाली नियति का कोटे के द्वारा शहर के सबसे बड़े और महंगे कॉलेज में एडमिशन हो जाता है।

पढाई में जीनियस होने के साथ साथ नियति चालाक भी है। अपनी चालाकी से वो कुछ पैसों के लिए अमीरजादों के बच्चों को एग्जाम में चीटिंग करवाती है।

इस काम के बदले उसे महंगे गिफ्ट्स और पैसे मिलते हैं। पैसों की चाह में नियति कुछ ऐसा कर जाती है जो उसे नहीं करना चाहिए था। आखिर नियति ऐसा क्या करती है जिससे हंगामा मच जाता है, ये जानने के लिए आपको थिएटर में ही जाना पड़ेगा।

First published on: Nov 25, 2023 06:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.