---विज्ञापन---

Fans Reactions On Pathaan Teaser: शाहरुख खान की ‘पठान’ के टीजर ने किया सोशल मीडिया का बज हाई, फैंस बोले-‘किंग इज बैक’

Fans Reactions On Pathaan Teaser: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है। किंग खान ने स्पेशल-डे पर अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर जारी किया जो कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेड कर रहा है। इस टीजर ने पर्दे पर आते ही धुंआ उड़ा दिया है जिसे […]

Pathaan
Pathaan

Fans Reactions On Pathaan Teaser: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है। किंग खान ने स्पेशल-डे पर अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर जारी किया जो कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेड कर रहा है। इस टीजर ने पर्दे पर आते ही धुंआ उड़ा दिया है जिसे देखकर फैंस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म ‘पठान’ का टीजर ट्रेंड कर रहा है।

‘पठान’ ने किया इंटरनेट का बज हाई

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) के टीजर ने इंटरनेट का बज हाई कर दिया है। ट्विटर पर फैंस जमकर ट्वीट कर रहे है। कोई इस फिल्म को ‘सुपरहिट’ बता रहा है तो कोई इस फिल्म को ‘ब्लॉकबस्टर’ बता रहा है।

पर्दे पर आने से पहले ही हिट हुई ‘पठान’

वहीं कई यूजर्स ने कहा कि, ‘ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने वाली है।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘जैसी उम्मीद की जा रही थी, उससे भी बेहतरीन इस फिल्म का टीजर है।’

फैंस बोले- ‘बॉलीवुड का बेस्ट टीजर’

हजारों फैंस टीजर को ‘फायर’ भी बता रहे हैं।’ इतना ही नहीं फैंस एक्टर की फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

‘बॉक्स ऑफिस पर टूटेगा रिकॉर्ड’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) के टीजर की बात करे तो इसमें आप देख सकते है कि एक्टर जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वो खून से लथपथ दिख रहे हैं और एक्शन कर रहे हैं।

‘शाहरुख खान की शानदार वापसी’

‘पठान’ (Pathaan) के टीजर में शाहरुख खान की जॉन अब्राहम (John Abraham) से देखने को मिल रही है। वहीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी एक्शन लुक नजर आ रहा है। यूं कहे तो फिल्म आने से पहले ही हिट हो गई।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ (Pathaan) 23 जनवरी 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।’ फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। ‘पठान’ को लेकर ये भी खबर है कि इसमें सलमान खान (Salman Khan) का स्पेशल अपीयरेंस होगा, और वो फिल्म में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के टीजर ने तहलका मचा दिया है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

First published on: Nov 02, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.