Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Emergency: फिल्म ‘इमरजेंसी’ से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक आउट, इस किरदार में आएंगी नजर

- Advertisement -

Mahima Chaudhry As Pupul Jayakar in Emergency First Look: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency)में नजर आने वाली हैं। कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हुई है। हाल ही में इस फिल्म से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक सामने आया है।

महिमा चौधरी का लुक शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा है, ‘जिसने यह सब देखा,और दुनिया के लिए आयरन लेडी ‘पुपुल जयकर’ को ऊपर, करीबी और व्यक्तिगत देखने के लिए लिखा।’ आपको बता दें कि महिमा फिल्म में ‘पुपुल जयकर’ (Pupul Jaykar) के किरदार में नजर आएंगी। कल्चरल एक्टिविस्ट और राइटर पुपुल के रोल में महिमा का फर्स्ट लुक शानदार है।

अभी पढ़ेंसामने आया सलमान खान का नया लुक, बिंदास अंदाज में आए नजर

आपको बता दें कि इस फिल्म में महिमा से पहले अनुपम खेर (Anupam Kher), श्रेयस तलपड़े की एंट्री हो चुकी है। ऐसे में महिमा का यह किरदार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म को खुद कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं। ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं इस फिल्म को लेकर।

अभी पढ़ेंअक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का मोशन पोस्टर आउट, इस दिन आएगी फिल्म

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इसमें 25 जून 1975 को देश में लगी इमरजेंसी के हालातों को दिखाएगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss