Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Emergency: आइडेंटिटी क्राइसिस को लेकर कंगना रनौत ने जताई चिंता, बोलीं-सता रहा पहचान खोने का डर

- Advertisement -

Emergency: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान कैप्चर किए गए पलों को फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने ‘इमरजेंसी’ फिल्म से जुड़े किरदार की फोटो की है और अपनी पहचान खोने के डर का खुलासा किया है।

यहाँ पढ़िएमोमो डेट पर जाना चाहती हैं रश्मिका मंदाना, ब्लू शरारा पहन जाहिर की इच्छा

कंगना ने लिखा लम्बा-चौड़ा नोट

दरअसल कुछ समय पहले कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट से 2 फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कंगना को कैमरे के सामने ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के किरदार में बैठा हुआ देखा जा रहा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में कंगना पिंक कलर की ड्रेस पहनकर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने इन पिक्चर्स को साझा करते हुए कैप्शन में लम्बा-चौड़ा नोट लिखा है। कंगना ने लिखा, ‘आज एक ब्रेक डे है, मैं इसे ब्रेक नहीं कहती, मैं इसे पॉज डे कहती हूं..इस तरह के ब्लैंक बीट पर आपको आश्चर्य होता है कि आपने खुद को कहां खो दिया..आप पूरी तरह से अपने किरदार में खो जाते हैं और पाते हैं कि आप में आपके जैसा कुछ भी नहीं बचा है’।

किरदार में डूबी कंगना

आगे कंगना ने लिखा, ‘आप अपनी तस्वीरों को एक अजनबी की तरह देखते हैं और आश्चर्य करते हैं कि क्या आप कभी पहले जैसे हो पाएंगे..सच्चाई ये है कि आप कभी भी पहले जैसे नहीं हो सकते हैं, एक बार अगर आपके साथ एक कैरेक्टर जुड़ गया तो ये हमेशा आपकी आत्मा पर एक निशान की तरह रहता है, रात के अंधेरे की तरह, चांद की चमक की तरह, एक एहसास की तरह जो तुम अपने पास नहीं रख सकते, जैसे लाखों चमकते सूरज, पहाड़ों की चक्करदार ऊंचाइयों और समुद्र की घुटन भरी गहराइयों की तरह, एक चरित्र आपकी परवाह किए बिना रहेगा..#इमरजेंसी’।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही के दिलकश अंदाज ने उड़ाई फैंस की नींद, यूजर्स बोले-ब्यूटी क्वीन

प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना

कंगना के इस पोस्ट पर अनुपम खेर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में लिखा, ‘आपने ये बहुत अच्छी तरह लिखा है, हर अच्छे अभिनेता की पहचान आपके द्वारा लिखी गई बातों से होगी..है हो’। इसके अलावा कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक फोटो शेयर कर इसको आइडेंटिटी क्राइसिस बताया है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) में कंगना पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार निभाने के साथ ही इसका निर्देशन भी करेंगी। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इसमें 25 जून 1975 को देश में लगी इमरजेंसी के हालातों को दिखाएगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss