---विज्ञापन---

फिल्मों के प्रमोशन के लिए अजब-गजब ढंग अपनाते हैं Shahrukh Khan, रिलीज ले पहले देखें  ‘Dunki’ का मजेदार विडियो

Dunki Shahrukh Khan Latest Video: साल 2023 शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बेहद लकी रहा है। ईयर स्टार्टिंग में ही किंग खान की ‘पठान’ ने तहलका मचाया तो मिड में ‘जवान’ का रहा दबदबा, अब ‘डंकी’ (Dunki) गदर मचाने को तैयार है। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन में जोर शोर […]

Shahrukh Khan, Dunki, Dunki Shahrukh Khan Release Date

Dunki Shahrukh Khan Latest Video: साल 2023 शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लिए बेहद लकी रहा है। ईयर स्टार्टिंग में ही किंग खान की ‘पठान’ ने तहलका मचाया तो मिड में ‘जवान’ का रहा दबदबा, अब ‘डंकी’ (Dunki) गदर मचाने को तैयार है। शाहरुख इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन में जोर शोर से बिजी हैं। एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन के अलग अंदाज से लिए जाने जाते हैं। जो कोई सोचता भी नहीं है बॉलीवुड बादशाह वो कर जाते हैं। इस बार भी एक्टर ‘डंकी’ के प्रमोशन को लेकर हाल ही में वैष्णो देवी गए थे तो अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो किंग खान ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो बड़े ही मजेदार अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

 यह भी पढ़ें: Bigg Boss के फैंस के लिए बुरी खबर, Salman Khan से जुड़ा बदलाव नहीं आएगा पसंद

‘हार्डी’ की हो गई पैकिंग  (Dunki Shahrukh Khan Latest Video)

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। एक्टर मूवी के प्रमोशन में पूरी तरह से मशगुल हैं, ऐसे में एक नए अंदाज में ‘किंग खान’ फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

विडियो शुरुआत कुछ ऐसे होती है। कोई सामने से शाहरुख खान से पूछता है कि, कहां? हार्डी जवाब देते हैं लंदन… फ्लाइट से… 3 दिन में ये कहते ही वो अपनी पैकिंग करते हैं और जाने लगते हैं, वो बोलता रहता है सर-सर-सर…लेकिन हार्डी तो निकल पड़ता है। इसी के साथ फिल्म की एक झलक आती है जो बेहद शानदार है।

शाहरुख खान ने साथ में दिया कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन भी दिया और लिखा- ‘मैंने सब कुछ ले लिया है… आप भी अपना दिल, अपने दोस्त, और अपने परिवार को अपने साथ ले लीजिए…और टिकट बुक करके 3 दिन बाद हमसे थिएटर में मिलेंगे। तो करो अपनी पसंदीदा सीटों को बुक…और रहो लुट पुट जाने के लिए तैयार।’

Dunki Shahrukh Khan Latest Video

Image Credit: Instagram

‘डंकी’ स्टारकास्ट  (Dunki Shahrukh Khan Latest Video)

‘डंकी’ को लेकर फैंस में बज बना हुआ है, जो 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में 4 दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो बेहद मजेदार है।

अगर स्टारकास्ट की बात करें तो मूवी में शाहरुख खान लीड रोल में दिखाई दिए हैं। इसके अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, सतीश शाह, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर भी फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं। आप भी अब जल्दी से तैयार हो जाएं लुट-पुट होने के लिए वो भी अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग।

First published on: Dec 18, 2023 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.