---विज्ञापन---

Bigg Boss के फैंस के लिए बुरी खबर, Salman Khan से जुड़ा बदलाव नहीं आएगा पसंद

Bigg Boss 17 About Salman Khan: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss) इन दिनों चर्चा में बना में बना हुआ है। घरवालों का एविक्शन, कपल्स की आपसी लड़ाई से लेकर घर में खिलते प्यार के फूल सभी सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) को लेकर खबर आ रही है कि वो आने […]

Bigg Boss 17, Salman Khan

Bigg Boss 17 About Salman Khan: ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss) इन दिनों चर्चा में बना में बना हुआ है। घरवालों का एविक्शन, कपल्स की आपसी लड़ाई से लेकर घर में खिलते प्यार के फूल सभी सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब सलमान खान (Salman Khan) को लेकर खबर आ रही है कि वो आने वाले शुक्रवार से फैंस को ‘बिग बॉस’ के घर में दिखाई नहीं देंगे। इस न्यूज़ के आते ही फैंस का दिल टूट गया और वो ये जानने के लिए बेताब हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है।

यह भी पढ़ें: कनाडा और आस्ट्रेलिया में भी ‘एनिमल’ ने तोड़ा कमाई रिकॉर्ड, ‘पठान’ से निकली आगे

फैंस का टूटा दिल (Bigg Boss 17 About Salman Khan)

‘बिग बॉस 17’ में कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जो फैंस को एंटरटेन कर रहा है। लेकिन इस बार जो खबर आई है उसने तो हैरान कर दिया है। हर किसी को पूरे हफ्ते ‘बिग बॉस’ देखने के बाद सभी को इंतजार होता है तो सिर्फ सलमान खान के एपिसोड का। जी हां, जब वो आते हैं किसी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं, किसी को समझाते हैं तो बड़ा ही मजा आता है।

इसके साथ ही दर्शकों को इस बात का भी इंतजार रहता है कि इस बार किसका एविक्शन होने वाला है और कौन बेघर होने वाला है। सीजन 17 में पहली बार ऐसा हुआ है जब सलमान खान 3 दिन यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को नजर आते हैं। लेकिन इस बार एक बदलाव होने वाला है, और वो सिर्फ दो ही दिन दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आएंगे।

कब और किस दिन आएंगे नजर

जहां पहले सलमान खान ‘बिग बॉस सीजन 17’ में 3 दिन नजर आते हैं, वहीं अब वो 23 दिसंबर से सिर्फ दो दिन यानी शनिवार और रविवार को ही नजर आने वाले हैं। अब आने वाले हफ्ते से वो वीकेंड का वार में रात 9:30 बजे ही अपना जलवा दिखाएंगे।

Bigg Boss 17, Salman Khan

Image Credit Instagram

एक्टर ने लिखा- ‘अगले हफ्ते मिलेंगे आप सलमान को हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे। बाद में अपने वीकली प्लान को ठीक करने के लिए थैंक्स कहना’।

आपकी नजर में कौन है विनर? (Bigg Boss 17 About Salman Khan)

आप लोग ‘बिग बॉस 17’ तो देख ही रहे हैं, घर में लड़ाई से लेकर प्यार के फूल खिलने तक का माहौल बना हुआ है। जो भी घर से बेघर होता है वो अपने इंटरव्यू में बताते हैं कि कौन बन सकता है विनर! अधिकतर कंटेस्टेंट ने मुनव्वर फारुकी का नाम लिया है। लेकिन हम आपसे जानना चाहते हैं कि आपकी नजर में कौन है ‘बिग बॉस’ का अगला विनर?

First published on: Dec 18, 2023 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.