---विज्ञापन---

Dunki Drop 2: किंग खान बने एकतरफा आशिक, तापसी के इश्क में ‘लुट पुट’ गए SRK

Dunki Drop 2: डंकी के मेकर्स ने फिल्म से पहला दिल छू लेने वाला गाना डंकी ड्रॉप 2 - लुट पुट गया जारी कर दिया है।

Dunki Drop 2
image credit : google

Dunki Drop 2: ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साल की अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर हिट देने के लिए तैयार हैं। किंग खान की इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेताबी से इंतजार है, क्योंकि इस साल उनकी दोनों फिल्मों ने फैंस को एक्शन का डबल मजा दिया है और अब फैंस को ‘डंकी’ (Dunki) का इंतजार है। किंग खान की अपकमिंग फिल्म से दो पोस्टर और एक छोटी-सी क्लिप सामने आ चुकी है और फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा चुकी है और अब फिल्म का फर्स्ट सॉन्ग आउट हो गया है।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के बर्थडे पर फैंस को मिला रिटर्न गिफ्ट, धर्मा प्रोडक्शंस की अगली फिल्म में आएंगे नजर

लुट पुट सॉन्ग आउट (Dunki Drop 2)

डंकी के मेकर्स ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की म्यूजिकल यात्रा शुरू करते हुए फिल्म से पहला दिल छू लेने वाला गाना ‘लुट पुट’ जारी कर दिया है। यह गाना हार्डी के उस अध्याय को खोलता है जब वह मनु के प्यार में पड़ जाता है, क्योंकि वो दुनिया के खिलाफ उसके लिए खड़ी होती है। गाने में आप देखेंगे कि कैसे मनु के लिए उसकी फीलिंग उसे एक होपलेस रोमांटिक में बदल देता हैं।

प्रीतम ने किया कंपोज (Dunki Drop 2)

शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर इस सॉन्ग को म्यूजिक मैस्ट्रो प्रीतम ने कंपोज किया हैं, जिसमें अरिजीत सिंह की दिल छू लेने वाली आवाज हैं। गाने के लीरिक्स स्वानंद किरकिरे और आईपी सिंह ने लिखे हैं। गाने के दिलकश डांस मूव्स फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने किए हैं जो सॉन्ग को मैजिकल बनाता है और इसमें प्यार के रंग भर देते हैं। इस गाने में किंग खान और तापसी की लव-स्टोरी देखने को मिल रही है।

राजकुमार हिरानी ने किया डायरेक्शन (Directed by Rajkumar Hirani)

वैसे एक मास्टर कहानीकार के रूप में पहचाने जाने वाले राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के नाम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और आकर्षक फिल्में हैं। एक बार फिर राजकुमार हिरानी अपनी अगली दिलकश फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका टाइटल ‘डंकी’ है। ये फिल्म चार दोस्तों और विदेश जाने की एक दिल छू लेने वाली कहानी है, यह उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली मुश्किल लेकिन जीवन बदलने वाले सफर को दर्शाती है। रियल लाइफ से इंस्पिरेशन लेते हुए ‘डंकी’ प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो अलग अलग कहानियों को एक साथ जोड़ती है और असंख्य भावनाओं को जगाते हुए हिलेरियस और दिल को छू लेने वाले जवाब देती है।

‘डंकी’ की स्टारकास्ट (Dunki Drop 2)

‘डंकी’ की स्टार कास्ट (Dunki Drop 2)

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की ‘डंकी’ में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं ने रंगीन किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘डंकी’ दिसंबर 2023 में रिलीज़ होने वाली है।

First published on: Nov 22, 2023 02:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.