---विज्ञापन---

Dunki Box Office Prediction: जवान, पठान को पछाड़ आगे निकलेगी शाहरुख खान की डंकी, कमा सकती है इतने करोड़

Dunki Box Office Prediction: शाहरुख खान की साल की तीसरी और आखिरी फिल्म डंकी आखिरकार आज रिलीज हो चुकी है। किंग खान की फिल्म को लेकर फैंस में किस कदर एक्साइटमेंट थी वो बताना थोड़ा मुश्किल है। भारत से लेकर विदेश तक- डंकी का शोर मचा हुआ था। ऐसे में फिल्म की रिलीज के साथ […]

Dunki Box Office Prediction
Dunki Box Office Prediction

Dunki Box Office Prediction: शाहरुख खान की साल की तीसरी और आखिरी फिल्म डंकी आखिरकार आज रिलीज हो चुकी है। किंग खान की फिल्म को लेकर फैंस में किस कदर एक्साइटमेंट थी वो बताना थोड़ा मुश्किल है। भारत से लेकर विदेश तक- डंकी का शोर मचा हुआ था। ऐसे में फिल्म की रिलीज के साथ ही लोगों की नजरें इसके पहले दिन के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन पर भी टिकी हैं।

डंकी का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन (Dunki Box Office Prediction)

पठान, जवान के बाद अब शाहरुख खान ने फैंस को डंकी के तौर पर साल का आखिरी गिफ्ट दिया है। क्रिसमस से पहले 21 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है कि फिल्म आखिर कैसी होगी, कितनी कमाई करेगी। ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है शाहरुख खान एक बार फिर कई रिकॉर्ड बनाने वाले हैं।

कर सकती है इतनी कमाई

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के प्रीडिक्शन की बात करें तो रिलीज के साथ ही डंकी 35 से 40 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं आपको याद दिला दें कि जवान ने पहले दिन 75 करोड़ तो वहीं पठान ने 55 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। वहीं ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने डंकी की हिस्ट्री ब्रेकिंग ओपनिंग का दावा किया है। इसके साथ ही हमें ये भी ध्यान रखना होगा कि डंकी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अभी तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है।

120 करोड़ में बनी फिल्म

ऐसे में राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की जोड़ी एक और सुपरहिट फिल्म देने के लिए तैयार है जो आखिरकार आज रिलीज हो गई। बता दें कि ये फिल्म महज 120 करोड़ के बजट में बनी है जो कि लग रहा है पहले हफ्ते में ही वसूल होने वाले हैं।

First published on: Dec 21, 2023 08:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.