---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 22: ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा का क्रेज हुआ कम, 22वें दिन की कमाई में नहीं दिखा दम

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 22: अगस्त के महीने में कई हिट फिल्मों ने दस्तक दी, उन्हीं में से एक है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2)। ये मूवी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। मूवी ने […]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 22, Ayushmann Khurrana, Ananya Pandey, Dream Girl 2
Image Credit: Google

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 22: अगस्त के महीने में कई हिट फिल्मों ने दस्तक दी, उन्हीं में से एक है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2)। ये मूवी साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। मूवी ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। अब 20 फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन हो गए हैं। हालांकि जवान और गदर 2 ने पूजा के की कमाई पर असर डाला लेकिन फिर भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब फिल्म को रिलीज हुए 22 दिन हो गए हैं ऐसे में उसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं कि अब मूवी ने कितने का कारोबार कर अपने खाते की कमाई में इजाफा करने में कितनी कामयाब हुई है ड्रीम गर्ल 2।

यह भी पढ़ें:  ‘जवान’ का दूसरे शुक्रवार भी जलवा बरकरार, कमाई हुई 400 करोड़ के पार

‘ड्रीम गर्ल 2 की 22वें दिन की कमाई  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 22)

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को थिएटर पर एंट्री की थी। अब फिल्म को 22 दिन हो चुके हैं जिसे फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है। अब फिल्म का 22वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,’ड्रीम गर्ल 2′ ने 22 वें दिन में 31 लाख रुपये की कमाई की है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 101.85 करोड़ रुपये हो गया है। बात वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो फिल्म ने अब तक 120 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

क्या है फिल्म की कहानी

पता हो कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना सिर्फ पूजा की आवाज नहीं निकाल रहे हैं बल्कि वो खुद पूजा का रोल प्ले कर रहे है। मूवी में दिखाया गया कि आयुष्मान अपने पिता का कर्ज उतारने के लिए पूजा बनकर एक अमीर लड़के से शादी कर लेता है। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट जो हर किसी को हंसा हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टारकास्ट  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 22)

‘ड्रीम गर्ल 2’, राज शांडिल्य ने डायरेक्ट और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस की है। फिल्म साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 16, 2023 07:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.