---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 20: ‘जवान’ के आगे ‘ड्रीम गर्ल 2’ के हौसले बुलंद, 20वें दिन किया इतने का कारोबार

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 20: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। फिल्म ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी जिसे अब 20 दिन हो गए हैं। फिल्म को ऑडियंस का पॉजिटिव […]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 20, Ayushmann Khurrana, Ananya Pandey, Dream Girl 2
Image Credit: Google

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 20: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। फिल्म ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी जिसे अब 20 दिन हो गए हैं। फिल्म को ऑडियंस का पॉजिटिव रिव्यू और रिस्पांस मिला। हालांकि जवान और गदर 2 ने पूजा के आगे आने की कोशिश की लेकिन पूजा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखी। अब मूवी का 20वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, तो चलिए जानते हैं कि अब कितने का कारोबार कर अपने खाते की कमाई में इजाफा करने में कामयाब हुई है ड्रीम गर्ल 2।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ शाहरुख खान का जलवा जारी, सातवें दिन भी खेली अच्छी पारी

‘ड्रीम गर्ल 2 की 20वें दिन की कमाई  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 20)

पूजा बन सभी को अपने ठुमकों से मदहोश करने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को थिएटर पर एंट्री की थी। अब फिल्म को 20 दिन हो चुके हैं जिसे फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है। अब फिल्म का 20वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,’ड्रीम गर्ल 2′ की फिल्म ने 20वें दिन में करीब 45 लाख की कमाई की है। अब टोटल कलेक्शन 100.95 करोड़ का हो गया है।

क्या है फिल्म की कहानी

पता हो कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना सिर्फ पूजा की आवाज नहीं निकाल रहे हैं बल्कि वो खुद पूजा का रोल प्ले कर रहे है। मूवी में दिखाया गया कि आयुष्मान अपने पिता का कर्ज उतारने के लिए पूजा बनकर एक अमीर लड़के से शादी कर लेता है। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट जो हर किसी को हंसा हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टारकास्ट  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 20)

‘ड्रीम गर्ल 2’, राज शांडिल्य ने डायरेक्ट और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस की है। फिल्म साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 14, 2023 08:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.