---विज्ञापन---

‘Jawan’ की सक्सेस देख ये सुपरस्टार करना चाहता हैं Atlee के साथ काम, हाल में बॉक्स ऑफिस पर मचा चुका है गदर

Ayushmann Khurrana South Debut: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपनी ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है। हालांकि मूवी की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, लेकिन फिर भी अब ड्रीम गर्ल 2 […]

Atlee,Ayushmann Khurrana,Ayushmann Khurrana south debut,Dream Girl 2,Jawan,Shah Rukh Khan
Image Credit :Google

Ayushmann Khurrana South Debut: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपनी ओपनिंग डे से लेकर अब तक फिल्म ठीकठाक प्रदर्शन कर रही है। हालांकि मूवी की कमाई में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, लेकिन फिर भी अब ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ के क्ब में एंट्री मार ली है। मूवी को कॉमेडी का ओवरडोज कहा जाए तो कुछ गलत न होगा। उनकी दमदार परफॉरमेंस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि एक्टर इंडस्ट्री में क्यों जाने जाते हैं। वहीं, अब ऐसा सुनने में आया है कि आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद साउथ की ओर अपना रुख करने वाले हैं।

आयुष्मान ने किया इन साउथ मूवीज का रीमेक (Ayushmann Khurrana South Debut)

इन दिनों साउथ मूवीज के रीमेक करने का ट्रेंड चल रहा है। बॉलीवुड में लगातार ऐसी फिल्में बनाई जा रही हैं जो साउथ में पहले ही बन चुकी हैं। खुद आयुष्मान खुराना भी कई साउथ की कई हिंदी रीमेक में काम कर चुके हैं जैसे उनकी फिल्म ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor) भी तेलुगु में ‘नरुदा डोनोरुदा’ की रीमेक थी। वहीं, ‘अंधाधुन’ (Andhadhun) और ‘आर्टिकल 15’ (Article 15) जैसी फिल्में भी साउथ की कहानियों को देखकर ही बनाई गई थी। ऐसे में अब एक्टर ने साउथ में डेब्यू करने को लेकर बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढ़ें : Jawan Box Office Collection Day 5: मंडे टेस्ट में भी ‘जवान’ ने मारी बाजी, पांचवें दिन भी करोड़ों में कमाई

‘मेरी फिल्मों का रीमेक बनाएं’ आयुष्मान

आयुष्मान खुराना का कहना है कि ‘उन्हें बाकी स्टार्स की तरह साउथ या बाकी भाषाओं में काम करने में कोई दिक्कत नहीं है। अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाने से अच्छा है कि वो मेरी फिल्मों का रीमेक बनाएं। सभी जानते हैं कि आयुष्मान हमेशा ऐसी स्क्रिप्ट चुनना चाहते हैं जो हटके हो। इसे लेकर एक्टर बोलें कि हम लम्बे समय से साउथ कंटेंट का रीमेक बनाते रहे हैं। इसलिए जब भी वो वहां जाएंगे तो फ्रेश कंटेंट देने के लिए उनकी रिस्पेक्ट की जाएगी।

एटली के साथ काम करना चाहते हैं आयुष्मान

इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें अभी तक उनकी फिल्म के साउथ रीमेक का ऑफर नहीं आया है। ना ही कभी एक्टर ने उन फिल्मों को अभी तक देखा है। आयुष्मान खुराना ने रिवील किया कि उन्हें कई साउथ फिल्मो के ऑफर आए हैं। हालांकि उन्हें वो स्क्रिप्ट्स कुछ खास पसंद नहीं आई और वो जल्दबाजी में गलत फैसला लेने के मूड में नहीं हैं। वहीं, जवान (Jawan) की सक्सेस के बाद अब आयुष्मान खुराना ने एटली (Atlee) के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की है।

First published on: Sep 12, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.