---विज्ञापन---

जवान में खुद की स्टोरी देख डॉ. कफील खान ने शाहरुख खान को लिख दिया ये Letter

Dr Kafeel Khan Letter To Shah Rukh Khan: हाल में रिलीज हुई फिल्म जवान एक सक्सेसफुल फिल्म साबित हुई है। फिल्म के साथ ही साथ शाहरुख खान की भी जमकर प्रशंसा हो रही है। एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई कर डाली है। शायद ही कोई हो जिसने एटली […]

dr kafeel khan to shah rukh khan
dr kafeel khan to shah rukh khan

Dr Kafeel Khan Letter To Shah Rukh Khan: हाल में रिलीज हुई फिल्म जवान एक सक्सेसफुल फिल्म साबित हुई है। फिल्म के साथ ही साथ शाहरुख खान की भी जमकर प्रशंसा हो रही है। एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई कर डाली है। शायद ही कोई हो जिसने एटली की इस फिल्म की बुराई की हो। अब तो तारीफ की लिस्ट में फेमस डॉ. कफील खान का नाम भी शामिल हो गया है।

डॉ. कफील ने की जवान की तारीफ (Dr Kafeel Khan Letter To Shah Rukh Khan

बता दें कि डॉ. कफील खान वहीं शख्स हैं जिनका नाम साल 2017 में गोरखपुर में इंसेफेलाइटिस से हुई बच्चों की मौतों के मामले में सामने आया था। अब वहीं डॉ. कफील शाहरुख खान और उनकी फिल्म की तारीफ करने में लगे हैं। दरअसल फिल्म जवान में उन्हीं के केस को थोड़ा अलग अंदाज में परोसा गया है जिसने सबका ध्यान खींच लिया था। अब इसी मामले में डॉ. कफील जवान की तारीफों के पुल बांधने में लगे हुए हैं क्योंकि उन्होंने उनके मुद्दे को फिल्म में दिखाया।

शाहरुख खान के नाम लंबा-चौड़ा नोट

इसके चलते कफील ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने लिखा-‘बदकिस्मती से मैं आपका ईमेल एड्रेस हासिल नहीं कर सका, @iamsrk. इसीलिए मैंने लेटर डाक से भेजा, लेकिन वह कई दिनों के बाद भी ट्रांजिट में दिख रहा है इसलिए इसे यहां पोस्ट कर रहा हूं। इसके बाद कफील ने कहा कि- ‘मुझे हाल ही में आपकी जवान देखने का मौका मिला और अहम सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों को दिखाने के लिए फिल्म का इस्तेमाल करने की आपकी एक्स्ट्रा ऑर्डिनेरी कमिटमेंट के लिए आपकी तारीफ करने के लिए मैं मजबूर हो गया।

सान्या मल्होत्रा के लिए लिखी ये बात

इस नोट में कफील ने एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की भी जमकर तारीफ की जिन्होंने फिल्म में उनका किरदार निभाया।इसके साथ ही कफील ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि भले ही गोरखपुर अस्पताल त्रासदी के असली अपराधी को पकड़ लिया गया हो लेकिन वे अभी भी अपनी नौकरी वापस पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं।

First published on: Oct 05, 2023 09:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.