-विज्ञापन-

Double XL First Look: ‘डबल एक्सएल’ का फर्स्ट लुक आउट, दिखी सायरा खन्ना की झलक

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। बीते दिनों इस फिल्म का मजेदार टीजर जारी किया गया था। अब हाल ही में 'डबल एक्सएल' का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर आउट किया गया है।

Double XL First Look: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। बीते दिनों इस फिल्म का मजेदार टीजर जारी किया गया था। अब हाल ही में ‘डबल एक्सएल’ का फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर (Double XL First Look) आउट किया गया है। इस फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी पर्दे पर पहली बार एक साथ काम करने जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए – Aryan Khan’s Debut: आर्यन खान जल्द कर रहे हैं ओटीटी डेब्यू, हीरो नहीं निभाएंगे ये रोल

Sonakshi Sinha का इंस्टा पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मिलिए सायरा खन्ना से…उनका कहना है कि वो फैशन डिजाइनर नहीं हो सकतीं, वो कहते हैं ना कि वो अपने कपड़ों के लिए बहुत बड़ी है…लेकिन सोचो क्या! उसके सपने बड़े हैं और वो उन्हें हासिल करने के लिए तैयार है..#DoubleXL 4 नवंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में’।

बॉडी शेमिंग के मुद्दों पर बात करती दिखेंगी सोनाक्षी और हुमा

‘डबल एक्सएल’ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) दुनिया में महिलाओं के साथ होने वाली बॉडी शेमिंग के मुद्दों पर बात करती नजर आएंगी। देखा जाए तो बॉडी शेमिंग एक ऐसा मुद्दा है, जिसका शिकार हर महिला को कभी ना कभी होना पड़ता है। चाहे फिर वो ज्यादा पतलेपन के कारण हो या फिर मोटी होने की वजह से, दोनों ही सूरतों में वो बॉडी शेमिंग (Body Shaming) की शिकार बनती ही है।

यहाँ पढ़िए – RIP Arun Bali: बॉलीवुड अभिनेता अरुण बाली का निधन, बीमारी से जूझते हुए दुनिया को कहा अलविदा

एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है Double XL

‘डबल एक्सएल’ फिल्म में सोनाक्षी और हुमा के अलावा जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और महत राघवेंद्र (Mahat Raghavendra) भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी महिलाओं के शरीर और वजन पर होने वाली टिप्पणियां से निपटने पर आधारित है। ये फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा (Comedy Drama Film Double XL) है। इस फिल्म का निर्देशन सतराम रामानी ने किया हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल, अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और मुदस्सर अजीज ने किया है। ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

Latest

Don't miss

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ...

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का ‘पानी छलके’ गाने पर कमरतोड़ डांस, फैंस दीवाने

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की भले ही शादी हो गई है और वो मां भी बन गई हैं। लेकिन बावजूद इन सबके वो...

Tere Pyaar Mein Song: ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का गाना ‘तेरे प्यार में’ आउट, रणबीर-श्रद्धा की केमिस्ट्री ने जीते दिल

Tere Pyaar Mein Song: फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के जरिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने...

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन की पत्नी हुईं घरेलू हिंसा की शिकार, वकील ने लगाए गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार एक्टर की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here