Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Diwali Bash: मनीष मल्होत्रा की ‘दिवाली पार्टी’ में किसका नाम सुन ब्लश करने लगे सिद्धांत चतुर्वेदी, देखें वीडियो

सिद्धांत चतुर्वेदी का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस क्लिप में पैप्स, सिद्धांत को छेड़ते और एक्टर ब्लश करते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Manish Malhotra Diwali Bash: सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर हाल ही में दिवाली पार्टी रखी थी। इस दिवाली पार्टी में बहुत से बॉलीवुड स्टार्स को देखा गया। जैसे-जैसे दिवाली करीब आ रही है बॉलीवुड स्टार्स इस त्योहार को मनाने के मूड में नजर आ रहे हैं। मनीष मल्होत्रा की इस पार्टी में अनन्या पांडे, सुहाना खान, आदित्य रॉय कपूर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड सितारे शिरकत करते देखे गए थे। इसी पार्टी से जुड़ा सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी उन्हें किसी का नाम लेकर रुकने को बोलते नजर आ रहे हैं। वहीं, सिद्धांत को नाम सुनकर ब्लश करते देखा गया है।

यहाँ पढ़िए – Video: इस शो के सेट पर कटरीना कैफ और ईशान खट्टर ने दिए पोज, एक्टर की ये बात सुनकर पैपराजी हो गए हैरान

नव्या का नाम सुनकर ब्लश करने लगे सिद्धांत

सिद्धांत चतुर्वेदी एथनिक आउटफिट में मनीष मल्होत्रा के दिवाली बैश में पहुंचे। जैसे ही एक्टर मनीष के घर पहुंचे,पैप्स ने सिद्धांत को थोड़ा इंतजार करने के लिए बोला और कहा, ‘नव्या जी आ रही हैं।’ पैप्स की ये बात सुनकर पहले तो सिद्धांत कन्फ्यूज हो गए फिर ब्लश करते हुए घर के अंदर चले गए। अफवाह है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर आने के बाद से वायरल हो रहा है।

कई बार साथ देखे जा चुके हैं सिद्धांत-नव्या

कुछ दिनों पहले करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में सिद्धांत और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को साथ में डांस करते हुए देख गया था। हालांकि दोनों ने पार्टी में साथ में एंट्री नहीं ली थी। लेकिन दोनों को बैश में साथ में टाइम स्पेन्ड करते देखा गया था। इससे पहले भी कई ऐसी फोटोज वायरल हो चुकी हैं, जिसमें सिद्धांत और नव्या के साथ में होने की चर्चा होने लगी थी। नव्या और सिद्धांत ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ही लोकेशन पर वेकेशन मनाने की तस्वीरें शेयर की थीं जिसके बाद सबको लगने लगा था कि दोनों डेट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Suhana Khan Diwali Bash: भूमि पेडनेकर की दीवाली पार्टी में सुहाना खान का जलवा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सिद्धांत चतुर्वेदी का वर्कफ्रंट

सिद्धांत चतुर्वेदी को आखिरी बार दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ फिल्म ‘गहराइयां’में देखा गया था। सिद्धांत इस वक्त अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धांत के साथ कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सिद्धांत के पास अनन्या और आदर्श गौरव के साथ फिल्म ‘खो गए हम कहां’ भी पाइपलाइन में है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts