---विज्ञापन---

Dhanashree Yuzvendra Video: पत्नी धनश्री के मायके जाने पर झूम उठे युजवेंद्र चहल, देखें वीडियो

Dhanashree Yuzvendra Video: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की खूबसूरत और टैलेंटेड पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं।धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में धनश्री ने एक वीडियो साझा किया है। स्टार कपल का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड […]

Edited By : Richa Chandan | Updated: Aug 24, 2022 13:07
Share :

Dhanashree Yuzvendra Video: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की खूबसूरत और टैलेंटेड पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं।धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में धनश्री ने एक वीडियो साझा किया है। स्टार कपल का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

यहाँ पढ़िएअनन्या पांडे पहुंची दिल्ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब, माथा टेक लिया आशीर्वाद

पत्नी के मायके जाने पर झूमे चहल

वहीं वायरल हो रहा वीडियो असल में इंस्टाग्राम रील है। जिसमें धनश्री चहल से कहती है कि वो एक महीने के लिए मायके जा रही है। जिसे सुन चहल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वो गाना गाने के साथ डांस भी करने लगते हैं।

https://www.instagram.com/p/ChmHZyqKEee/

एक साथ हुए स्पॉट चहल धनश्री

गौरतलब है कि बीते दिनों स्टार कपल के अलग होने की खबरें छाई हुई थी। इसी बीच धनश्री और युजवेंद्र चहल को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। स्टार कपल के लुक की बात करें तो धनश्री और युजवेंद्र कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को पोज भी दिए। अलग होने के खबर के बीच दोनों को एक साथ देख कर फैंस बेहद खुश हैं।

 

नई शुरुआत करने जा रहे हैं!

दरअसल बीते दिनों धनश्री और युजवेंद्र ने ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया था जिसे देख फैंस कयास लगा रहे थे कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि अब दोनों इस बात का जिक्र भी किया है कि एक नई शुरुआत की तरफ यह कपल आगे बढ़ रहा है।हालांकि धनश्री ने खुलासा किया कि उनको चोट लगी है और जल्द ही उनकी सर्जरी होने वाली है।

यहाँ पढ़िए ठंडे बस्ते में नहीं गई टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्क्रू ढीला’, जानें सच

आपको बता दें कि धनश्री और युजवेंद्र ने साल 2020 में शादी रचाई थी। इनकी लव स्टोरी बेहद फिल्मी रही है। फैंस के बीच इनकी शादी की पिक्चर्स का क्रेज आज भी बरकरार है। इनके अलग होने की खबरें सुन फैंस को बड़ा झटका लगा था। हालांकि स्टार कपल ने अब सब साफ कर दिया है इनके बीच सब ठीक है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Aug 23, 2022 03:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.