---विज्ञापन---

Deepika Padukone: एक साथ दिखे रामचरण, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और तृशा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो किसी फिल्म या वेब सीरीज का लग रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस में इस प्रोजेक्ट को लेकर खलबली मच गई है और वो जमकर इस लेटेस्ट प्रोजेक्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जमकर वायरल […]

deepika padukon, ranveer singh, ram charan
deepika padukon, ranveer singh, ram charan

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। ये वीडियो किसी फिल्म या वेब सीरीज का लग रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस में इस प्रोजेक्ट को लेकर खलबली मच गई है और वो जमकर इस लेटेस्ट प्रोजेक्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

जमकर वायरल हो रहा वीडियो (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, राम चरण और तृशा कृष्णन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि ये इनका कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट होने वाला है जिसे लेकर फैंस में अभी से एक्साइटमेंट है। वीडियो में आप देखेंगे कि दीपिका पुलिस स्टेशन में अपने पति की मिसिंग कम्पलेंट दर्ज करवाने जाती हैं। इसके साथ स्क्रीन पर लिखा नजर आता है ‘कुछ सीक्रेट सीक्रेट ही रहें तो अच्छा है’। रणवीर स्क्रीन पर आते हैं और अपने सुपरवाइजर को टार्गेट का पता चलने की बात कहते हैं। इसके बाद एक चेज सीक्वेंस आती है जिसमें राम चरण किसी का पीछा करते दिखते हैं और तृशा पुलिस स्टेशन में हैं।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

इस वीडियो को खुद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। फिलहाल फैंस को बस अनाउंसमेंट का इंतजार है। लोग सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, प्लीज ये कोई ऐड ना हो। एक ने लिखा, प्लीज इन सबको लेकर कोई फिल्म बना दो।

 

यूजर्स कर रहे कमेंट

एक यूजर ने लिखा, बस ये मीशो का कोई ऐड ना हो। एक ने लिखा, ये फिल्म कड़क है। बस इसमें कोई झोल ना हो। इसके साथ ही एक बार फिर दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। आखिरी बार दोनों को फिल्म 83 में साथ देखा गया था।

First published on: Jul 03, 2023 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.