-विज्ञापन-

Avatar 2 Vs Drishyam 2: ‘अवतार 2’ के आगे दम तोड़ेगी ‘दृश्यम 2! कमाई पर लगेगा फुल स्टॉप

Avatar 2 Vs Drishyam 2: सिनेमाघरों में आज 'अवतार 2' रिलीज हो गई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अब अजय की फिल्म 'दृश्यम 2' को कड़ी टक्कर मिलेगी।

Avatar 2 Vs Drishyam 2: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में कुछ हफ्ते पहले रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बना हुआ है और कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ रहा है। हालांकि, इस शुक्रवार से फिल्म को ‘अवतार 2’ से टक्कर मिलने वाला है। क्योंकि सिनेमाघरों में आज यानी 16 दिसंबर को ‘अवतार 2’ रिलीज हो गई है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘दृश्यम 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ‘दृश्यम 2’ ने 18 नवंबर को 15.38 करोड़ रुपये के बजट के साथ सिनेमाघरों में शुरुआत की थी। फिल्म ने धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रिकॉर्ड तोड़ दिए। हालांकि, धीरे-धीरे इसकी कमाई में गिरावट आई है, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बनी हुई है।

और पढ़िएPriyanka Chopra Daughter Malti: बेटी मालती संग चिड़ियाघर घूमने निकलीं प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी रहे मौजूद

‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के 28वें दिन, 15 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 1.45 करोड़ रुपये की गिरावट देखी। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 215.81 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Avatar 2 तोड़ेगी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का रिकॉर्ड 

बीते कुछ सालों से भारत में मार्वल स्टूडियो की फिल्मों का बोलबाला है। ऐसे में लगता है कि ‘अवतार 2’ उन सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ने वाली है। बताते चलें कि साल 2009 में रिलीज हुई ‘अवतार’ दुनिया की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म साबित हुई थी। इसने तब वर्ल्‍डवाइड 20,332 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। हालांकि, भारत में ये खिताब अब भी ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के पास है।

और पढ़िएShah Rukh Khan Rani Mukerji At KIFF 2022: रानी मुखर्जी ने किंग खान के हाथों को किया किस, तस्वीरें वायरल

दर्शकों से ‘अवतार 2’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिलते दिख रहा है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी एडवांस बुकिंग की स्थिति 40-45 करोड़ रुपये को पार कर सकती है। ऐसे में 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘दृश्यम 2’ जेम्स कैमरून की बहुप्रतीक्षित सीक्वल, अवतार: द वे ऑफ वॉटर से भारी पड़ती दिख रही है।

‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव, रजत कपूर, नेहा जोशी, कमलेश सावंत और योगेश सोमन शामिल हैं। इस फिल्म को दर्शकों से काफी पसंद किया जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Latest

Don't miss

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट को थाने ले जाएगी सई, पत्रलेखा पर भी गिरेगी गाज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर शो है। वहीं मेकर्स ऑडियंस को इंगेज रखने...

Mouni Roy Bold Look: मोनी राय के बोल्ड लुक ने मचाई आफत, फैंस हार बैठे दिल

Mouni Roy Bold Look: एक्ट्रेस मोनी राय (Actress Mouni Roy) एक बेहतरीन अदाकारा है। उन्होंने नागिन जैसे डेली सोप में काम करके घर-घर में...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here