Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Celebs Spotted: फैन की एक आवाज पर मिलने चले आए कार्तिक आर्यन, एयरपोर्ट से शानदार वीडियो वायरल

- Advertisement -

Celebs Spotted: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बी-टाउन के जाने-माने एक्टर्स में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ सिनेमाघरों में हिट गई थी। फिल्म में रूह बाबा का रोल निभाने के बाद उनकी फैंन फालोइंग काफी बढ़ गई है। और कार्तिक भी अपने फैंस से मिलने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। एक्टर को हाल ही में जोधपुर में देखा गया था, जहां पर वो अपने छोटे से फैन से मिले, जिसका वीडियो (Kartik Aryan Viral Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए शाहरुख खान की ‘डॉन 3’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, जानें किसको मिलेगा डॉन का खिताब?

फैन से मिलने एयरपोर्ट गेट पर पहुंचे कार्तिक आर्यन

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही कार्तिक ने अपने छोटे से फैंन की आवाज सुनी, वो वैसे ही इस नन्हें से फैन से मिलने के लिए गेट पर वापस लौट आए। एक्टर ने वहां पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों से कुछ बात की और अपने नन्हें से फैन और उसके मम्मी-पापा को गेट के बाहर से ही पिक्चर क्लिक करने को बोला। बाद में उन्हें कार्तिक से मिलने के लिए जाने दिया गया। कार्तिक ने अपने छोटे से फैन के साथ पिक्चर के लिए पोज किया और उनके लिए एक ऑटोग्राफ भी साइन किया। एक्टर डार्क ब्लू कलर का ब्लेजर और मैचिंग ट्राउजर पहने नजर आए, जिसे उन्होंने लाइट ब्लू कलर की शर्ट के साथ पेयर किया था।

फैंस ने किया वीडियो पर रिएक्ट

कार्तिक आर्यन के इस अंदाज ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने एक्टर के इस रूप की तारीफ की। एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘इसलिए देश को उनसे प्यार है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट किया ‘किड्स फेवरेट।’ एक अन्य ने लिखा, ‘जिस तरह वो उनसे मिल पाए, मेरा दिल जीत लिया।’ कार्तिक आर्यन हर किसी के फेवरेट हैं और इसमें कोई शक नहीं है। वो जहां भी जाते हैं, उनके फैंस उनके साथ पिक्चर लेने और एक्टर की एक झलक पाने के लिए लाइन में लग जाते हैं।

यहाँ पढ़िएजम्मू कश्मीर के पहलगाम में इमरान हाशमी पर हुई पत्थरबाजी, थाने में दर्ज एफआईआर

इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

कार्तिक को आखिरी बार 2022 की ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में देखा गया था। जल्द ही कार्तिक, रोहित धवन की फिल्म ‘शहजादा’ में दिखेंगे। उनके साथ इस फिल्म में कृति सेनन, परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोयराला भी नजर आएंगे। ‘सत्यप्रेम की कथा’ में वह अपनी ‘भूल भुलैया 2’ की को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ फिर से काम करते दिखेंगे। ‘आशिकी 3’ की बात करें तो फिल्म में एक्ट्रेस का अभी तक पता नहीं चल पाया है। ‘आशिकी 3’ को भूषण कुमार और मुकेश भट्ट द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा और प्रीतम इस फिल्म में म्यूजिक तैयार करेंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss