Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Captain Vyom: शक्तिमान के बाद सुपरहीरो ‘कैप्टन व्योम’ पर बनेगी फिल्म, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Captain Vyom Return: इन दिनों सुपरहीरो टीवी शोज पर फिल्में बनने का सिलसिला चालू है। अभी कुछ दिनों पहले ही दूरदर्शन के सीरियल शक्तिमान पर फिल्म बनाने की घोषणा की गई है। मगर अब फैंस के लिए और खुशखबरी आई है कि 90 के दशक में अंतरिक्ष और विज्ञान को दर्शाते सुपरहीरो कैप्टन व्योम-द स्काई वॉरियर की वापसी होने जा रही है। 20 साल बाद भारत का स्वदेशी सुपरहीरो एक नए और आधुनिक युग के अवतार में आने के लिए तैयार है। फिल्म मेकर केतन मेहता के लोकप्रिय शो दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाता था, जिसमें मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

बता दें कि कैप्टन व्योम के बारे में बताते हुए तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘कैप्टन व्योम बिलकुल मॉर्डन अवतार में वापसी करने जा रहा है, 90 के दशक में केतन मेहता द्वारा बनाया गया ये पॉपुलर टीवी शो अब मॉर्डन डे अवतार में बनाया जाएगा’। इसके आगे ट्रेड एनालिस्ट ने लिखा, ‘शक्तिमान के प्रोड्यूसर्स प्रशांत सिंह और माधुर्य विनय (Brewing Thoughts P Ltd) ने कॉस्मोस माया से इसके रीमेक और एडप्शन राइट्स खरीद लिए हैं, Brewing Thoughts P Ltd पांच पार्ट में इस फिल्म को और पांच पार्ट में इस वेब सीरीज प्रोजेक्ट का तैयार करेगी, इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म अगले साल शुरू कर दी जाएगी’।

बता दें कि कैप्टन व्योम की कहानी अंतरिक्ष यात्रियों पर बेस्ड थी, जो स्पेस में रहकर अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते थे। बच्चों से लेकर बुजुर्ग इस शो को बड़े शौक से देखते थे, क्योंकि इसमें एडवेंचर के साथ-साथ स्पेस की भी जानकारी मिलती थी। कैप्टन व्योम अपने स्पेसशिप के कप्तान थे, जो हमेशा अंतरिक्ष में आने वाली मुश्किलों का सामना करते थे। अब जो कैप्टन व्योम बनेगी, उसका कांसेप्ट तो वही होगा लेकिन अब नई तकनीक और नई स्क्रिप्ट पर काम होगा, ग्राफिक्स, VFX एकदम एडवांस तकनीक के होंगे।

- Advertisement -

Latest Posts