Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra New Trailer: ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक और तोहफा, देखें नया ट्रेलर

- Advertisement -

Brahmastra New Trailer: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वहीं, अब फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस को एक और तोहफा मिला है। मूवी का नया ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे देख लोगों का बज और ज्यादा हाई हो गया है।

सामने आया नया ट्रेलर

फिल्म की रिलीज से 6 दिन पहले सामने आए नए ट्रेलर (Brahmastra New Trailer) में मौनी रॉय और रणबीर कपूर के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। वीडियो में मौनी ‘ब्रह्मास्त्र’ हासिल करने के लिए जी-जान लगाती नजर आ रही हैं। फैंस को मौनी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। साथ ही एक्शन पैक्ड ये ट्रेलर सामने आते ही यूट्यूब पर छा गया है।

ऐसा होगा स्टार्स का किरदार

बताते चलें कि अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक तीन पार्ट वाली काल्पनिक महाकाव्य है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन को प्रोफेसर अरविंद चतुर्वेदी के रूप में देखा जाएगा, जिन्हें ‘प्रभास्त्र’ धारण करने वाले बुद्धिमान नेता के रूप में दिखाया गया है। मूवी में नागार्जुन एक पुरातत्वविद के किरदार में होंगे। साथ ही मौनी रॉय भी नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट 9 सितंबर है।

बॉयकॉट की उठ रही मांग

दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने बॉयकॉट की मांग करने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए कहा था,’अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखो।’ एक्ट्रेस का यही बयान उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और तबसे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉयकॉट की मांग उठने लगी। आलिया ने आगे कहा था,’अगर आपको मैं पसंद नहीं हूं तो मुझे मत देखिए। इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती हू्ं। यह ऐसा है कि इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती क्योंकि लोगों के पास कुछ ना कुछ बोलने के लिए जरूर रह जाएगा। उम्मीद करती हूं कि मैं अपनी फिल्मों से उन्हें साबित कर दूंगी कि मैं वास्तव में उस स्थान के लायक हूं, जिसपर मैं फिलहाल हूं।’

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss