Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Boney Kapoor B’day: बोनी कपूर ने परिवार संग मनाया जन्मदिन, दोस्तों संग मस्ती करते दिखे फिल्ममेकर

Boney Kapoor B'day: बोनी कपूर (Boney Kapoor) बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्ममेकर हैं, जिनकी फिल्मी पर्दे पर आते ही सुपरहिट हो जाती है।

- Advertisement -

Boney Kapoor B’day: बोनी कपूर (Boney Kapoor) बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्ममेकर हैं, जिनकी फिल्मी पर्दे पर आते ही सुपरहिट हो जाती है। बोनी कपूर ने अपनी फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों को कास्ट किया है और एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंचाया है। वहीं आज बोनी कपूर अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन को उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों संग मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं।

धूमधाम से मनाया जन्मदिन 

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपने जन्मदिन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि बोनी कपूर बेटे अर्जुन कपूर को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं और वो बेटी अंशुला को भी केक खिला रहे हैं। वहीं उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं जिनके साथ फिल्ममेकर जमकर मस्ती करते दिखे। बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे देखकर फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

कैप्शन में लिखा प्यारा नोट

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। बोनी कपूर ने लिखा कि,’ अपने परिवार और अपने अच्छे दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन लाना अद्भुत था। सभी को प्यार और रोशनी।’ इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और सिनेमा जगत के सितारे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। बोनी कपूर की बात करें तो हाल ही उन्होंने फिल्म ‘मिली’ प्रोड्यूस की है जिसमें उनकी बेटी जहान्वी कपूर नजर आ रही हैं। इस फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा लेकिन जान्हवी कपूर की एक्टिंग की चर्चा हर तरफ हो रही है।

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहें

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने मनोरंजन जगत में कई बेहतरीन फिल्में दी है जिसमें ‘मिस्टर इंडिया’, ‘जुदाई’, ‘नो एंट्री’ शामिल है। बोनी कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहे। आपको बता दें बोनी कपूर ने दो शादियां की और दोनों शादियों से उन्हें 4 बच्चे हुए। जिनके नाम अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts