---विज्ञापन---

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में नजर आएंगी बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस

Heera Mandi: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हिंदी सिनेमा के जाने-माने बड़े एक्टर हैं जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अभी भी ओटीटी पर धमाल मचा रही है जिसे लोग अभी भी देख रहे […]

Heera Mandi: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हिंदी सिनेमा के जाने-माने बड़े एक्टर हैं जो अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अभी भी ओटीटी पर धमाल मचा रही है जिसे लोग अभी भी देख रहे हैं। वहीं अब संजय लीला भंसाली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही हैं।

Rekha House in Mumbai - Price, Address, Personality

संजय लीला भंसाली अपने प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर आ रही है कि, संजय लीला भंसाली जल्द ही हीरामंडी (Heera Mandi) नाम की वेब सीरीज लाने वाले हैं। इस सीरीज से वो अपना ओटीटी डेब्यू भी कर रहे हैं। डायरेक्टर ने इसके लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) से हाथ मिलाया है। जानकारी के मुताबिक, इस वेब सीरीज को बनाने में भारी मोटी रकम लगाने वाले है। इसी के साथ खबर है कि फिल्म ‘हीरामंडी’ में ‘रेखा’ (Rekha) को कास्ट किया गया है।

Rekha's Birthday: Films Where Actor Had Special Appearance

‘रेखा’ काफी समय संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं और संजय लीला भंसाली भी रेखा के काम को अपने पर्दे पर उतारना चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये पता चला है कि, ‘एक डायरेक्टर के रूप में भंसाली लगभग 60-65 करोड़ रुपये फीस के तौर पर वसूलेंगे। बाकी का पैसा फिल्म के निर्माण और फिल्म के अलग-अलग कामों नें लगेगा। इसी के साथ इनमें से कुछ रकम कलाकारों को फीस के तौर पर दी जाएगी।’ इस वेब सीरिज में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम सामने आ रहा है।

Rekha - Latest News, Photos, Videos, Awards, Filmography, Rekha Biography | Bollywood Life

इसके साथ ही मनीषा कोइराला और ऋचा चड्ढा भी वेब सीरीज का हिस्सा हो सकती हैं। वेब सीरीज में हिंदुस्तान और पाकिस्तान के पार्टिशियन के दौरान वैश्याओं की जिंदगी को दिखाया जाएगा। वेब सीरीज का म्यूजिक इस्माइल दरबार देंगे। संजय लीला भंसाली का ये बहुत ही पुराना प्रोजेक्ट है। कहा जा रहा है कि, फिल्म मेकर इसे पिछले 12 सालों से बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं अब फैंस संजय लीला भंसारी के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jun 14, 2022 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.