---विज्ञापन---

8 Bollywood Actress जिन पर लगा पति चुराने का इल्जाम, पहले लड़ाया इश्क फिर रचाई शादी!

Bollywood Actresses Affair With Married Man:बॉलीवुड फिल्म स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कोई अपने लव अफेयर के चलते तो कोई अपनी शादी को लेकर चर्चा का हिस्सा बने ही रहते हैं। फिल्मी दुनिया में जहां कुछ स्टार्स ने आजीवन सिंगल रहने का फैसला किया है और अपने आज […]

Bollywood Actresses Affair With Married Man
pic credit: Google

Bollywood Actresses Affair With Married Man:बॉलीवुड फिल्म स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। कोई अपने लव अफेयर के चलते तो कोई अपनी शादी को लेकर चर्चा का हिस्सा बने ही रहते हैं। फिल्मी दुनिया में जहां कुछ स्टार्स ने आजीवन सिंगल रहने का फैसला किया है और अपने आज भी अपने इस फैसले पर कायम हैं। वहीं, इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो शादीशुदा मर्दों के प्यार में गिर गई। आज हम आपको ऐसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो अपने पति की दूसरी या तीसरी वाइफ बनी हैं।

यह भी पढ़ें: Prabhas को सरेआम फीमेल फैन ने मारा था थप्पड़, वायरल वीडियो देख भड़के बाहुबली के फैंस

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा की दूसरी वाइफ हैं। जब राज ने शिल्पा को डेट करना शरू किया था, तब उनकी कविता से शादी हो रखी थी। हालांकि शिल्पा से शादी के लिए उन्होंने कविता को तलाक दे दिया था।

रवीना टंडन (Bollywood Actresses Affair With Married Man)

 

शिल्पा ही नहीं इस लिस्ट में रवीना टंडन का भी नाम शुमार है। रवीना ने अपनी ही बेस्ट फ्रेंड नताशा के पति अनिल थडानी से शादी रचाई है। अनिल से शादी के बाद उनकी और नताशा की दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई।

विद्या बालन (Vidya Balan)

‘द डर्टी पिक्चर’ फेम विद्या बालन ने फिल्म प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई है और वो उनकी तीसरी पत्नी है। विद्या से पहले सिद्धार्थ दो शादियां हो चुकी थीं। विद्या और सिद्धार्थ को मिलाने का काम करण जौहर ने किया था, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने शो में किया था।

रानी मुखर्जी (Bollywood Actresses Affair With Married Man)

यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का कई साल तक अफेयर रहा है। जब रानी आदित्य की लाइफ में आई थीं तब वो पहले से ही अपनी कॉलेज गर्लफ्रेंड पायल के पति थे। कहा तो ये भी जाता है कि रानी की वजह से ही आदित्य ने अपनी और पायल की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को खत्म किया था।

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

करीना कपूर को भी खुद से बड़े और शादीशुदा सैफ अली खान से प्यार हो गया था। सैफ के लिए ही एक्ट्रेस ने शाहिद को छोड़ा था। सैफ की पहली वाइफ का नाम अमृता सिंह है और उनके दो बच्चें भी हैं जिनका नाम सारा और इब्राहिम है। सारा अली खान आज इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं।

बिपाशा बसु (Bipasa Basu)

बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर की तीसरी वाइफ हैं। बिपाशा से पहले करण ने टीवी की दो फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी की थी।

श्रीदेवी (Bollywood Actresses Affair With Married Man)

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी शादीशुदा बोनी कपूर से शादी रचाई थी। जो उनकी दोस्त मोना सिंह के पति थे। श्रीदेवी की वजह से ही बोनी और मोना के रिश्ते में दरार आई थी। बोनी और श्रीदेवी के अफेयर के बारे में पता लगने के बाद ही मोना और बोनी का तलाक हुआ था। मोना और बोनी के भी दो बच्चे हैं।

हेमा मालिनी (Hema Malini)

हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को भी अपने शादीशुदा को-एक्टर धर्मेंद्र से इश्क हो गया था। आज धर्मेंद्र और हेमा पति-पत्नी हैं और दोनों की जोड़ी की लोग मिसाल भी देते हैं। धर्मेंद्र की पहली वाइफ का नाम प्रकाश कौर है और उनसे धर्मेंद्र को चार बच्चे भी हैं जिनमें दो बेटे सनी और बॉबी देओल जाने-माने अभिनेता हैं।

First published on: Oct 03, 2023 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.