---विज्ञापन---

Radhika Madan: पूरे साल छाई रहेंगी राधिका मदान, लिस्ट में शामिल हैं इतनी सारी फिल्में

Radhika Madan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस राधिका मदान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कम फिल्मों के जरिए ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली राधिका की हाल ही में रिलीज हुई फिल्में इस बात का सबूत हैं कि वे इंडस्ट्री में काफी दूर तक जाने वाली हैं और खासकर तब जब […]

Radhika Madan
Radhika Madan
Radhika Madan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस राधिका मदान अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कम फिल्मों के जरिए ही अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली राधिका की हाल ही में रिलीज हुई फिल्में इस बात का सबूत हैं कि वे इंडस्ट्री में काफी दूर तक जाने वाली हैं और खासकर तब जब इस साल से लेकर अगले साल तक के लिए वे दर्जन भर से ज्यादा प्रोजेक्ट पर काम रही हैं।
5 साल से भी कम समय में, राधिका ने 12 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स पर काम किया है। वहीं पिछले साल अभिनेत्री ने 6 प्रोजेक्ट्स की शूटिंग पूरी की और इस साल 7 की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

फिल्म कुत्ते में प्ले किया डार्क रोल (Radhika Madan)

“मर्द को दर्द नहीं होता” से की शुरुआत

अपनी पहली फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ से लेकर आगामी ‘सना’ तक, राधिका ने दुनिया भर काफी तारीफें बटोरी हैं और अब तो वह इंटरनेशनल लेवल के स्टेज पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें कि राधिका ने हाल ही में यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री ऋषि सनक से भी सराहना प्राप्त की।

प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस हैं राधिका

वहीं ट्रेड जर्नलिस्ट अतुल मोहन ने कहा, “राधिका सही मायने में एक वर्सटाइल अभिनेत्री हैं, जिन्होंने किसी भी लेबल को खुद को अपनी पहचान बनने की अनुमति नहीं दी है। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने कुछ बेहतरीन प्रोजेक्ट चुने हैं, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन गए हैं। वह अपने पत्ते सही तरीके से खेल रही हैं और निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा के भविष्य के लिए सबसे प्रॉमिसिंग नामों में से एक हैं।”

ट्रेड जर्नेलिस्ट रोहित जयसवाल ने उनकी फिल्मों की पसंद की प्रशंसा करते हुए कहा, “राधिका मदान वर्तमान में देश के कुछ सबसे विश्वसनीय नामों के साथ काम कर रही हैं और उनकी कहानियों की चॉइस भी बेमिसाल है। उनमें खूबसूरती और टैलेंट का मेल है, जो आलिया भट्ट से मिलता जुलता है। उन्हें वास्तव में अगली फ़िल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी करनी चाहिए।”

लाइन में हैं ये फिल्में

हाल ही में राधिका मदान ने डिज्नी + हॉटस्टार के “सास बहू और फ्लेमिंगो” में शानदार प्रदर्शन किया और अब ऑस्कर दावेदार फिल्म “सूरज पोटरू” के रीमेक में दिखाई देंगी। इसके साथ ही साथ राधिका अब 2023 में कई फिल्मों की तैयारी कर रही हैं, जिनमें “सना”, “प्रोडक्शन नंबर 27”, मिखिल मुसले निर्देशित “हैप्पी टीचर्स डे” और जाने-माने विज्ञापन फिल्म निर्माता प्रशांत भागिया द्वारा निर्देशित “रूमी की शराफत” शामिल हैं।

First published on: Jul 01, 2023 03:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.