---विज्ञापन---

बीवी को बाहर काम करने से रोकते हैं बॉबी देओल? पत्नी संग ऐसा बॉन्ड शेयर करते हैं एनिमल विलेन अबरार हक!

Bobby Deol Animal Villain: एक्टर बॉबी देओल अपनी हालिया रिलीज फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में आ गए हैं, सभी जानना चाहते हैं कि विलेन का बीवी संग कैसा रिश्ता है। बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब होंगे भी क्यों नहीं ‘एनिमल’ (Animal) की सफलता ने उन्हें कामयाबी के […]

Bobby Deol On Tanya Deol Work
Bobby Deol On Tanya Deol Work

Bobby Deol Animal Villain: एक्टर बॉबी देओल अपनी हालिया रिलीज फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में आ गए हैं, सभी जानना चाहते हैं कि विलेन का बीवी संग कैसा रिश्ता है। बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। अब होंगे भी क्यों नहीं ‘एनिमल’ (Animal) की सफलता ने उन्हें कामयाबी के शिखर पर जो पहुंचा दिया है। जहां एक समय ऐसा आ गया था जब एक्टर के पास काम नहीं था। वहीं आज के समय में बॉबी के पास काम की कोई कमी नही है।

छा गया एनिमल का विलेन (Bobby Deol Animal Villain)

बॉबी देओल ने ‘एनिमल’ में अपने रोल से लीड रोल में नजर आ रहे रणबीर कपूर के रोल को दबा दिया है। हर तरफ सिर्फ विलेन ‘अबरार हक’ के रुप में ऐसी दहशत फैलाई है कि लोग कांप गए हैं। एक्टर ने फिल्म में बिना कुछ बोले ही सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली है लेकिन क्या उनके घर में भी फैमिली मेंबर उनसे कांपते हैं। साथ ही कैसा है एक्टर का घरवालों और अपनी घरवाली यानी पत्नी तान्या देओल संग रिश्ता ? एक्टर ने हालिया इंटरव्यू में अपनी वाइफ को लेकर कुछ खुलासे किए, आइए जानते हैं कि क्या कहते हैं धरम पाजी के छोटे बेटे।

बॉबी तान्या को काम करने से रोकते हैं?

इन दिनों बॉबी अपनी ‘एनिमल’ की सफलता तो खूब इंजॉय कर रहे हैं, साथ ही आए दिन इंटरव्यू दे रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि वो तान्या को काम करने से रोकते हैं? इस सवाल पर एक्टर ने जवाब दिया- मैं बहुत ब्रॉड मांइडेड हुं, मैंने कभी भी अपनी पत्नी को काम करने से नहीं रोका है। मैंने कभी भी तान्या को छोटा महसूस नहीं करवाया है, क्योंकी आज मैं जो भी हूं उसी की वजह से ही हूं।

बेटों के साथ शेयर करते हैं खास बॉन्डिंग

एक्टर ने अपने बेटों के बारे में भी बात की और कहा कि, उनका उनके बेटों के साथ खास रिश्ता है। बाप बेटों के बीच में कोई झिझक नहीं है। अपने बेटों आर्यमन और धरम के साथ एक्टर का रिश्ता बहुत ही प्यारा है, वो अपने बेटों को प्यार करते हैं तो बेटे भी अपने पिता का सम्मान करते हैं।

बॉबी देओल वर्कफ्रंट

अब बात बॉबी देओल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनके पास साउथ की कई फिल्मों की लंबी कतार लग गई है। एक्टर अब ‘हरि हारा वीरा मल्लू’, ‘कंगुवा’, ‘एनबीके 109’ आदि फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। अब आप बॉबी का जलवा साउथ की फिल्मों में भी देख सकते हैं।

First published on: Dec 20, 2023 11:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.