---विज्ञापन---

Billi Billi Teaser: ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने का रिलीज हुआ मजेदार टीजर, खुद सलमान खान ने किया ऐसा काम

Billi Billi Teaser: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का सॉन्ग ‘बिल्ली बिल्ली’ (Billi Billi) जल्द ही रिलीज होने वाला है। खुद दबंग खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दें पर एंट्री करने […]

billi billi teaser
billi billi teaser

Billi Billi Teaser: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का सॉन्ग ‘बिल्ली बिल्ली’ (Billi Billi) जल्द ही रिलीज होने वाला है। खुद दबंग खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। सलमान खान एक बार फिर बड़े पर्दें पर एंट्री करने जा रहे हैं। दबंग खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली है। फिल्म ईद के दिन 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।

वीरम की रीमेक है यह फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)

बता दें कि यह फिल्म तमिल की फिल्म ‘वीरम’ (Veeram) की रीमेक है। यह फिल्म चार भाईयों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी। हमेशा की तरह ही भाईजान ने ईद का दिन चुना है। इस फिल्म का दूसरा सॉन्ग जल्द ही आउट होने वाला है। बता दें कि पहला सॉन्ग नईयो लगदा रिलीज हो चुका है। इस गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े रोमांस फरमाते हुए नजर आ रहे हैं।

जल्द ही रिलीज होगा दूसरा सॉन्ग बिल्ली बिल्ली (‘Billi Billi’)

अब फिल्म का दूसरा सॉन्ग जल्द ही रिलीज होने वाला है। सलमान खान ने सॉन्ग ‘बिल्ली बिल्ली’ का एक क्यूट वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट किया है। 9 सेकेंड के वीडियो में एक लॉन में दो बिल्लियां नजर आ रही हैं। यह वीडियो सलमान खान ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरा नया गाना किसी का भाई किसी की जान से 2 मार्च को आने वाला है।

ये भी पढ़ेंः आधी रात को आलिया भट्ट के लिए रणबीर कपूर ने किया ऐसा काम, हसबैंड को बोलीं ये बात

लंबे वक्त के बाद रिलीज हो रही नई फिल्म

उनके इस पोस्ट के बाद उनके फैंस जमकर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें दबंग 3 (Dabang 3) के बाद अब सलमान खान की यह फिल्म किसी का भाई किसी की जान बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दरअसल उनकी फिल्म राधे को कोविड (Covid) के चलते ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform)पर रिलीज करना पड़ा था। फिल्म ने कुछ खास प्रदर्शन भी नहीं किया था।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 27, 2023 04:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.