---विज्ञापन---

Bikini Photos: बिकिनी पहन पूल में उतरीं दिशा पटानी, थम गईं फैंस की सांसें

Disha Patani Bikini Look: दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। दिशा इसी को ध्यान में रखते हुए अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बिकिनी तस्वीर […]

Bikini Photos: बिकिनी पहन पूल में उतरीं दिशा पटानी, थम गईं फैंस की सांसें
Bikini Photos: बिकिनी पहन पूल में उतरीं दिशा पटानी, थम गईं फैंस की सांसें

Disha Patani Bikini Look: दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। दिशा इसी को ध्यान में रखते हुए अपने फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बिकिनी तस्वीर साझा कर इंटरनेट जगत की हलचल बढ़ा दी है।

बिकिनी पहन पूल में उतरीं Disha Patani

दिशा पटानी ने फैंस को विजुअल ट्रीट देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें (Disha Patani Pictures) साझा की हैं। पहली फोटो में दिशा का बैक प्रोफाइल देखने को मिल रहा है। दूसरी तस्वीर में खुला आसमान देखते ही बनता है। तीसरी पिक्चर में भी आसमान की झलक देखने को मिली है। वहीं चौथी फोटो में दिशा पटानी बिकिनी पहन स्विमिंग पूल में उतर, बालों को पकड़ पोज देती नजर आ रही हैं।

‘रैंडम’ तस्वीरों पर आया फैंस का दिल

दिशा पटानी ने बिकिनी तस्वीरों (Disha Patani Bikini Pictures) को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’रैंडम।’ वहीं दिशा के हर पोस्ट की तरह उनका ये पोस्ट भी सामने आते ही सोशल मीडिया जगत में छा गया है। कुछ ही देर के अंदर दिशा की ग्लैमरस तस्वीरों को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में शानदार रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएPalak Tiwari: सलमान खान के बाद अब इस सुपरस्टार के साथ नजर आएंगी पलक तिवारी, जानें पूरी स्टारकास्ट

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

दिशा पटानी के एक फैन ने रिएक्शन देते हुए लिखा है,’मैम कितना जलाएंगी टाइगर को।’ दूसरे ने लिखा है,’मैम आपकी फिटनेस के क्या ही कहने।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मैम तस्वीरों से नजरें ही नहीं हट रही हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी दिशा को स्टनिंग, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल और सिजलिंग बताते हुए लव और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं।

और पढ़िएSaifeena Video: सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान संग हुए स्पॉट, बेबो के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का पारा

अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक को डेट कर रहीं Disha

बता दें कि दिशा पटानी बीते कुछ समय से अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक के साथ स्पॉट की जा रही हैं। एक्ट्रेस को कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में भी एलेक्स एलिक के साथ ही देखा गया था। इसके बाद से ही लोग दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगा रहे हैं। जानकारी के लिए ये भी बताते चलें कि इससे पहले दिशा के टाइगर श्रॉफ संग रिलेशनशिप में होने की खबरें थीं, लेकिन कुछ समय पहले ये जानकारी आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 03, 2022 01:53 PM