---विज्ञापन---

मुंबई में ‘लाइगर’ का धमाकेदार प्रमोशन, विजय के स्टाइल ने जीता फैंस का दिल

Liger Promotion: फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। अलग-अलग, जगह-जगह इस फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है। वहीं अब मुंबई के जुहू (Liger Promotion in Juhu) में फिल्म का प्रचार किया गया जहां से एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस […]

Liger Promotion: फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। अलग-अलग, जगह-जगह इस फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है। वहीं अब मुंबई के जुहू (Liger Promotion in Juhu) में फिल्म का प्रचार किया गया जहां से एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

जुहू में ‘लाइगर’ का प्रमोशन

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए वो दिन-रात इस फिल्म को प्रमोट कर रह हैं। वहीं अब जो वीडियो सामने आया है उसमें विजय-अनन्या का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, विजय व्हाइट शर्ट-ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं और उन्होंने जैकेट डाल रखी है।

 

और पढ़िए – प्रभास की ‘राजा डीलक्‍स’ पर मंडराया खतरा, इस एक्टर की होगी एंट्री?

विजय-अनन्या का दिखा कूल लुक

इसी के साथ उन्होंने व्हाइट जूते और गले में चेन भी पहनी हैं। दूसरी तरफ अनन्या कि बात करें तो पिंक कलर के लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं जिसपर से नजरें हटाना बहुत मुश्किल हैं। इन वीडियो को देख कर फैंस दोनों के लुक की तारीफ कर रहे है। इससे पहले उन्होंने चेन्नई में फिल्म को प्रमोशन किया था जहां वो इंडियन लुक में नजर आए थे। इतना ही नहीं वो गुजरात भी गए थे साथ ही पटना में भी फिल्म को प्रमोट किया गया था।

 

और पढ़िए – मणिरत्नम की फिल्म ‘पीएस-1’ बनाएगी रिकॉर्ड, जानें कहां होगी रिलीज

 

इन जगहों पर भी हो चुका ‘लाइगर’ का प्रमोशन

आपको बता दें, लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और तीन गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 17, 2022 12:15 PM