Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bande Song Out: ‘विक्रम वेधा’ का गाना ‘बंदे’ रिलीज, एक-दूजे से टकराए ऋतिक रोशन-सैफ अली खान

हाल ही में 'विक्रम वेधा' का नया गाना 'बंदे' रिलीज कर दिया है, जिसको सिर्फ आधे घंटे में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

- Advertisement -

Bande Song Out: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म से हर दिन कुछ नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में ‘विक्रम वेधा’ का नया गाना ‘बंदे’ रिलीज कर दिया है, जिसको सिर्फ आधे घंटे में दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

यहाँ पढ़िए Cold War: नेहा कक्कड़-फाल्गुनी पाठक की लड़ाई में कूदीं सोना मोहापात्रा, रीमिक्स के खिलाफ एक्शन की कर दी मांग

खौफ की दुनिया बसाना चाहते हैं Hrithik Roshan

‘विक्रम वेधा’ के इस गाने में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच जैसे आंख मिचोली का खेल चल रहा हो। सैफ अली खान क्राइम का जड़ से खात्मा करना चाहते है, तो वहीं ऋतिक रोशन अपने खौफ की दुनिया बसाना चाहते हैं। ‘विक्रम वेधा’ का नए गाने ‘बंदे’ को Sivam ने गाया है। जबकि गाने के बोल Manoj Muntashir ने लिखे हैं। वहीं, गाने को म्यूजिक SAM C S ने दिया है।

यहाँ पढ़िएKareena Kapoor Khan Video: शर्ट-पैंट में करीना कपूर खान का दिखा बॉसी लुक, फैंस बोले-‘वाह बेबो’

175 करोड़ रुपये से ज्यादा बजट में बनीं Vikram Vedha

‘विक्रम वेधा’ तमिल की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। ‘विक्रम वेधा’ की कहानी की बात करें तो ये ‘विक्रम-बेताल’ की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है, जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाएंगे। जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का रोल अदा करते दिखेंगे। इस हिंदी रीमेक को बनाने में मेकर्स को 175 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत लगी है। मूवी में ऋतिक और सैफ के साथ-साथ राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आएंगी। ‘विक्रम वेधा’ को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है। ये फिल्म इस महीने के आखिर में 30 September 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts