Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Babli Bouncer Trailer: ‘लेडी बाउंसर’ बनी तमन्ना भाटिया ने जीते दिल, एक्शन-मस्ती से भरपूर ट्रेलर

- Advertisement -

Babli Bouncer Trailer: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बबली बाउंसर’ (Babli Bouncer) का मजेदार ट्रेलर सामने आ गया है। ट्रेलर में तमन्ना यानी बबली एक बाउंसर की भूमिका निभा रही हैं, जिन्हें गुंडों को पीटने के साथ ही अपने मस्तीभरे अंदाज से सबका दिल जीतते देखा जा रहा है।

यहाँ पढ़िए शहनाज गिल ने भाई संग किए लालबाग के राजा के दर्शन, सिद्धार्थ की आई याद

ट्रेलर में दिखा जबरदस्त ड्रामा 

ट्रेलर में, देखा जा सकता है कि बबली सबसे होनहार लोगों में से एक होती है, जो बॉडी बिल्डर के रूप में काम करती है। इतना ही नहीं वो मर्दों के अखाड़े में अच्छे अच्छों को धूल चटाती है। कहानी असोला फतेहपुर गांव के एक लड़की की है, जहां से सबसे ज्यादा बाउंसर आते हैं। हालांकि, ये कहानी जो इसे सबसे अलग बनाती है वो ये कि इस बार पहलवान पुरुष नहीं महिला है।

बॉडी बिल्डिंग को लेकर बदलेंगी सोच

समाज में एक बॉडी बिल्डर होने और बाउंसर बनने की इच्छा को ‘मर्दाना’ नौकरी के रूप में देखा जाता है। ऐसे में ये फिल्म समाज में लोगों के नजरिए को बदलने का काम करेगी। वहीं दूसरी माओं की तरह बबली की मां भी इस बात की ओर इशारा करती है कि वह ‘स्त्री’ है और इन हरकतों के चलते उसकी कभी शादी नहीं हो पाएगी। बताते चलें कि फिल्म ‘बबली बाउंसर’ के जरिए तमन्ना भाटिया पहली बार निर्देशक मधुर भंडारकर के साथ काम कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए – 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

बता दें कि नेशनल अवॉर्ड विनर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘बबली बाउंसर’ 23 सितंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने जा रही है। मूवी में तमन्ना भाटिया के अलावा सौरभ शुक्ला,अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी लीड रोल में हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss