--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ayeza Khan: पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस पर लगा घर तोड़ने का आरोप, भाई की एक्स मंगेतर ने कही ये बात

- Advertisement -

Ayeza Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान (Ayeza Khan) अपनी फिल्म और टीवी सीरीयल्स के चलते काफी छाई रहती हैं। आयजा खान (Ayeza Khan) पाक कि मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन इन दिनों आयजा खान (Ayeza Khan) एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, आयजा पर उनके भाई अहद की एक्स मंगेतर अरूबा तारिक ने बड़े इल्जाम लगाए हैं। अरूबा तारिक ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनके परिवार को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि आयजा और उनके परिवार ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। अरूबा तारिक का कहना है कि आयजा खान ने ना सिर्फ अहद के साथ उनकी शादी खराब की बल्कि उनके साथ बुरा बर्ताव किया, वह एक खराब मां हैं, घमंडी हैं, चुंगखोर हैं और अपने ससुरालवालों से नफरत करती हैं।

अरूबा तारिक ने बताया कि आयजा खान के भाई अहद और वह एक दूसरे को पसंद करते थे। सोशल मीडिया पर कनेक्ट होने के बाद अहद ने उन्हें प्रपोज किया था। दोनों की शादी की तैयारी जोरों पर थी, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। अरूबा का कहना है कि आयजा के भाई चीटर हैं और उनका परिवार झूठा है। अरूबा ने यह भी बताया कि आयजा खान के भाई पढ़े-लिखे भी नहीं हैं, जबकि उनके परिवार ने कहा था कि वह ग्रेजुएट हैं और अच्छी नौकरी करते हैं।

अरूबा ने गैलेक्सी लॉलीवुड के साथ बातचीत में बताया कि आयजा खान उन्हें ताना मारा करती थीं। वह कहती थीं, ‘पहले मेरे भाई की शादी सारा से होनी थी. वो तो बहुत कमाती थी.’ अरूबा के मुताबिक, आयजा चाहती थीं कि वह उनके भाई की आर्थिक जिम्मेदारी लें और उसे अपने साथ विदेश ले जाएं।

अरूबा तारिक के इल्जामों के बाद सोशल मीडिया पर घमासान शुरू हो गया है। कुछ यूजर्स आयजा को ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि अरूबा ने पब्लिसिटी पाने के लिए यह इल्जाम एक्ट्रेस और उनके परिवार पर लगाए हैं। अभी तक इस विवाद पर आयजा खान या उनके परिवार का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

अभी यह बात साफ नहीं कही जा सकती कि आयजा और उनके परिवार के ऊपर लगे यह आरोप सच्चे हैं या नहीं। बता दें कि आयजा खान, पाकिस्तान के कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। उन्होंने कोई चांद रख, तुम कौन पिया, अधूरी औरत, प्यारे अफजल, यारियां, मेरी जिंदगी है तू, सारी भूल हमारी थी, कही अनकही जैसे सीरियल्स में काम किया है। साल 2014 में उन्होंने दानिश तैमूर से शादी रचा ली थी। उनके एक बेटी और बेटा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss