Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ayesha Shroff: टाइगर श्रॉफ की मां के साथ हुई 58 लाख की ठगी, मुंबई पुलिस में दर्ज की शिकायत

Ayesha Shroff: एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की पत्नी आयशा श्रॉफ से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आयशा के साथ 58 लाख रुपए का फ्रॉड हो गया है जिसके बाद उन्होंने मुंबई के पुलिस स्टेशन में ठगी का केस दर्ज कराया है। पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया केस […]

Ayesha shroff gets cheated, mumbai police, tiger shroff
Ayesha shroff gets cheated

Ayesha Shroff: एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की पत्नी आयशा श्रॉफ से जुड़ी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आयशा के साथ 58 लाख रुपए का फ्रॉड हो गया है जिसके बाद उन्होंने मुंबई के पुलिस स्टेशन में ठगी का केस दर्ज कराया है।

पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया केस (Ayesha Shroff)

जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) के साथ एक या दो नहीं बल्कि पूरे 58 लाख की ठगी हो गई है। इसके चलते उन्होंने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में चीटिंग का केस दर्ज कराया है। सूत्रों के अनुसार एलेन फर्नांडिस (Allen Fernandes) नाम के शख्स के खिलाफ IPC की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः ‘जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं..’ काजोल ने इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

ऐलन नाम के शख्स ने की ठगी

कई मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 नवंबर, 2018 को ऐलन (Allen Fernandes)को एमएमए मैट्रिक्स कंपनी का डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन्स नियुक्त किया गया था। एमएमए मैट्रिक्स जिम टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और उनकी मम्मी आयशा श्रॉफ का है। जिम की सारे कामकाज को आयशा और ऐलन ही देखते थे। अब खबर आ रही है कि ऐलन ने देश के साथ ही साथ विदेश में 11 टूर्नामेंट आयोजित करने के लिए कंपनी से बहुत पैसे लिए थे। जिसके चलते दिसंबर 2018 से लेकर जनवरी 2023 तक कंपनी के बैंक अकाउंट से 58,53,591 रुपए लिए गए।

ये भी पढ़ेंः वंचित बच्चों के लिए रणबीर कपूर ने खरीद डालीं Adipurush की 10 हजार टिकटें

प्रोड्यूसर और बिजनेसवुमन हैं आयशा

अब आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने इसको लेकर चीटिंग का केस दर्ज कराया है। बता दें कि आयशा श्रॉफ इन दिनों बिजनेस में बिजी है। इसके अलावा वे एक्ट्रेस (Actress) और मॉडल (Model) भी रह चुकी हैं। हालांकि वे फिल्मों में सक्रीय नहीं रहीं। उन्होंने साल 1984 में फिल्म तेरी बाहों में से डेब्यू किया था लेकिन शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अब वे बिजनेस देखती हैं। इसके साथ ही साथ वे फिल्म प्रोड्यूसर (Producer) के तौर पर भी काफी एक्टिव हैं।

First published on: Jun 09, 2023 05:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.