Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Athiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी ने शुरू की तैयारी, पिता सुनील ने कहा- ‘बेहद सिंपल होगी शादी’

Athiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आथिया, क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। वहीं बीते लंबे समय से दोनों के जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबरें उठती रही हैं। यूं तो आथिया ने इन खबरों से इनकार […]

Athiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी ने शुरू की तैयारी, पिता सुनील ने कहा- 'बेहद सिंपल होगी शादी'
Athiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी ने शुरू की तैयारी, पिता सुनील ने कहा- 'बेहद सिंपल होगी शादी'

Athiya KL Wedding Update: आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आथिया, क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। वहीं बीते लंबे समय से दोनों के जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबरें उठती रही हैं। यूं तो आथिया ने इन खबरों से इनकार कर दिया है, बावजूद इसके भी दोनों की वेडिंग की रिपोर्ट्स रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब आथिया शादी की तैयारियों में जुटती नजर आई हैं।

आथिया शेट्टी स्पॉटेड (Athiya KL Wedding Update)

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और उनके भाई अहान शेट्टी के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Athiya Shetty Spotted Video) को एक पैपराजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में आथिया और उनका भाई एक मशहूर फैशन डिजाइनर के घर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। आथिया की ये क्लिप सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छा गई है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

और पढ़िएShahid Mira Spotted: मीरा राजपूत का वीडियो बनाने पर भड़के शाहिद कपूर, रवैया देख यूजर्स दंग

Suniel Shetty ने बेटी की शादी पर की बात 

बताते चलें कि आथिया के पिता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) चैट शो ‘मेमोरी लेन’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे, जहां उन्होंने बेटी की शादी को लेकर बात की और कई खुलासे किए। सुनील शेट्टी ने कहा,’यह हमारी बेटी है। मैं चाहता हूं कि उसकी शादी हो जाए। मैं चाहता हूं कि वह सेटल हो जाए। तुम्हें पता है, मैं चाहता हूं कि उसके बच्चे हों, एक खुशहाल जीवन जिएं। तो, यह होगा।’

और पढ़िएSRK Tweet: शाहरुख खान ने किया ‘नाटू नाटू’, आरआरआर की टीम से खास अपील

20 जनवरी को सात फेरे लेंगे Athiya KL!

सुनील शेट्टी ने आगे कहा,’मुझे लगता है, इस समय वे जिस पेशे में हैं, कोई देश के लिए खेल रहा है, कोई अपने काम में व्यस्त रहा है। इसलिए ये जब होगा, तब होगा। वे एक ऐसे कपल हैं, जो वास्तव में इसे छोटा, बहुत सरल और केवल पारिवारिक तौर पर करना चाहते हैं। तो, अंत में यह उनका फैसला है। एक पिता के रूप में मैं केवल उनके लिए बेस्ट ही चाहूंगा।’ एक लीडिंग टेबलॉयड की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) इस महीने के अंत में सात फेरे ले सकते हैं। वहीं वेडिंग डेट भी सामने आ चुकी है। कहा जा रहा है कि आथिया शेट्टी और केएल राहुल 20 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। शादी के बाद दोनों के रणबीर-आलिया के बांद्रा स्थित घर से दो बिल्डिंग दूर रहने की खबर है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 12, 2023 11:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.