--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अर्जुन रामपाल का बड़ा बयान, बताया-‘इस वजह से करते हैं कम फिल्में’

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: ‘अर्जुन रामपाल’ (Arjun Rampal) बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं जिनकी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। लंदन फाइल्स में अपने किरदार डिटेक्टिव ओम सिंह के लिए उन्होंने जबरदस्त रेव रिव्यू हासिल हुए है। अर्जुन रामपाल फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) में एक खतरनाक विलेन रुद्रवीर के रूप में नजर आएंगे जो इंटरनेशनल स्पाई के अपोजिट है। इस फिल्म में उनका धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा।

फिल्म ‘धाकड़’ में अर्जुन रामपाल के लुक ने इंटरनेट पर कोहराम मचाया दिया है। इसमें कोई शक नहीं है कि,अर्जुन रामपाल एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं और उन्होंने हमेशा ही दमदार स्टोरी को चुना है। पिछले कुछ सालों में अर्जुन रामपाल ने बहुत ही यादगार परफॉर्मेंस ने लोगों से दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। फिल्म रॉक ऑन में निभाए गए उनके किरदार जोसेफ मस्कारेनहास के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया था।

अर्जुन रामपाल के किरदारों की बात करें तो वो कभी फिल्म राजनीति में पृथ्वीराज प्रताप बने तो कभी फिल्म कहानी 2 में डिटेक्टिव इंद्रजीत बने, कभी रा वन के विलेन तो कभी ओम शांति ओम में प्रोड्यूसर मुकेश मेहरा बने, और फिर लंदन फाइल्स में डिटेक्टिव ओम सिंह। इन सभी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ दी है। वहीं अब अर्जून ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वो सेलेक्टिव फिल्मों का हिस्सा क्यों बनाना चाहते हैं और अपने करियर को कैसे चुनते हैं।

अर्जून रामपाल (Arjun Rampal Statement) ने कहा कि, ‘मैं हमेशा से अच्छी स्टोरी और अच्छी स्क्रिप्ट को महत्व देता हूं। मैं अपने जीवन के उस पड़ाव पर पहुंच गया हूं जहां मुझे अच्छे काम को चुनना है, और ना कि जो मिले उसे करना है।’ इसी के साथ उन्होंने कहा कि भगवान की कृपा से आज मैं उस जगह पर पहुंच चुका हूं, जहां मेरे पास चॉइस और ऑप्शन दोनों ही हैं। इसलिए उम्मीद है कि हर बार जब आप मुझे बड़े या छोटे पर्दे पर देखेंगे तो ये ‘धाकड़’ जैसी कुछ अच्छी फिल्मों के साथ देखेंगे।’

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss