Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan के साथी कलाकार का निधन, 35 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Amitabh Bachchan Co-Actor Apoorva Shukla Died: अमिताभ बच्चन के को-एक्टर अपूर्व शुक्ला ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Apoorva Shukla Died
image credit: e24 edit
Amitabh Bachchan Co-Actor Apoorva Shukla Died: साउथ के जाने-माने एक्टर और कॉमेडियन के निधन की खबर आज सुबह ही सामने आई थी। उसके बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। अभिनेता अपूर्व शुक्ला (Apoorva Shukla) ने 35 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर ने भोपाल के हमादिया हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली है और एक्टर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

कब हुआ एक्टर का निधन (Apoorva Shukla Died)

अपूर्व शुक्ला (Apoorva Shukla) ने बुधवार को भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। एक्टर बहुत ही कम उम्र में जिंदगी की जंग हार गए हैं। एक्टर पिछले काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थें, उनके निधन खबर से सिनेमा जगत में मातम पसर गया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम कर चुके अपूर्व शुक्ला पिछले काफी समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।

डिप्रेशन से जूझ रहे थे एक्टर (Apoorva Shukla Died)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपने पिता के निधन के बाद एक्टर धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगे थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्टर पहले जहांगीराबाद के अहीर मोहल्ला में रहा करते थे, लेकिन कुछ समय से वो रैन बसेरा में रह रहे थे। बुधराव को पुलिस को सूचना मिली थी कि रैन बसेरा में एक शख्स की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर जाकर डेड बॉडी की शिनाख्त की तब पता चला कि वो मृतक कोई और नहीं बल्कि एक्टर अपूर्व शुक्ला थे।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के संस्कारों के फैन हुए लोग

इन फिल्मों में किया काम (Apoorva Shukla Died)

अपूर्व शुक्ला ने बड़े स्टार्स के साथ फिल्मों में तो काम किया है कि साथ ही उन्होंने टीवी शोज में भी काम किया है। अपूर्व शुक्ला (Apoorva Shukla) ने चक्रव्यूह, सत्याग्रह, जय गंगाजल और तबादला जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए थे। उन्होंने बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है और टीवी सीरियल में भी नजर आ चुके हैं।

First published on: Dec 24, 2023 03:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.