---विज्ञापन---

A R Rahman के कॉन्सर्ट में मची अफरा-तफरी, टिकट होने के बाद भी नहीं दिया घुसने, फैंस का फूटा गुस्सा

A. R. Rahman Chennai Concert: ऑस्कर विनर वर्ल्ड फेमस सिंगर ए आर रहमान देश भर में अपने कॉन्सर्ट करते रहते हैं। इस कड़ी में हाल ही में उन्होंने चेन्नई में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया जिसमें हमेशा की तरह ही हजारों फैंस ने टिकट लेकर शिरकत की लेकिन इस कॉन्सर्ट में खराब इंतजाम के चलते फैंस […]

A. R. Rahman
A. R. Rahman

A. R. Rahman Chennai Concert: ऑस्कर विनर वर्ल्ड फेमस सिंगर ए आर रहमान देश भर में अपने कॉन्सर्ट करते रहते हैं। इस कड़ी में हाल ही में उन्होंने चेन्नई में एक कॉन्सर्ट आयोजित किया जिसमें हमेशा की तरह ही हजारों फैंस ने टिकट लेकर शिरकत की लेकिन इस कॉन्सर्ट में खराब इंतजाम के चलते फैंस को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ा जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए इवेंट कंपनी और ए आर रहमान पर गुस्सा निकाला है। जिस पर खुद ए आर रहमान ने प्रतिक्रिया दी है।

सिंगर के कॉन्सर्ट में भगदड़ (A. R. Rahman Chennai Concert)

दरअसल 10 सितंबर को ए आर रहमान का चेन्नई में एक बहुत ही बड़ा कॉन्सर्ट था। इस कॉन्सर्ट का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था। हजारों की संख्या में इसके टिकट बिक चुके थे लेकिन खराब व्यवस्था के चलते सिंगर के फैंस को निराशा ही हाथ लगी। इवेंट में धक्का-मुक्की, खराब पार्किंग व्यवस्था, बच्चों के गुम होने और टिकट होने के बावजूद कॉन्सर्ट में न घुसने देने जैसी तमाम समस्याएं सामने आईं। इसको लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंगर और उनके शो में उनके साथ हुए खराब बर्ताव के लिए इवेंट टीम और सिंगर को खूब खरी-खोटी सुनाई है।

ट्रेड एनालिस्ट ने किया ट्वीट

इस लिस्ट में इंडस्ट्री के फेमस ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘एआर रहमान के कॉन्सर्ट में धक्का-मुक्की वाली स्थिति। कईयों को कॉन्सर्ट से बाहर भेज दिया। कई लोगों को पास होने के बावजूद अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। पार्किंग भी लोगों की एक बड़ी चिंता थी, जिन्होंने कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए घंटों सफर तय किया।’

ए आर रहमान ने किया ट्वीट

इसके साथ ही कई फैंस ने सोशल मीडिया पर ए आर रहमान के बारे में कई बुरी-भली बातें भी लिखीं। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया, ‘रहमान का लोगों को दिया गया सबसे खराब उपहार।’ अब इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सिंगर ए आर रहमान ने भी एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-‘आप में से जिन लोगों ने टिकट खरीदे हैं और दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण प्रवेश नहीं कर पाए हैं, कृपया अपनी टिकट की कॉपी अपनी शिकायतों के साथ arr4chennai@btos.in पर साझा करें। हमारी टीम जल्द से जल्द जवाब देगी’।

First published on: Sep 11, 2023 06:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.