Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anushka Virat Vacation: अनुष्का-विराट दुबई में बिता रहे क्वालिटी टाइम, बेटी वामिका संग शेयर की तस्वीर

Anushka Virat Vacation: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी-अपनी फील्ड के जाने-माने सितारे हैं। जोड़े को अक्सर अपनी एक्टिविटी से फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। वहीं ये कपल बीते दिन न्यू ईयर का वेलकम करने के लिए मुंबई से रवाना होते नजर आया था। बताते चलें कि विराट-अनुष्का वेकेशन के लिए दुबई […]

Anushka Virat Vacation: अनुष्का-विराट दुबई में बिता रहे क्वालिटी टाइम, बेटी वामिका संग शेयर की तस्वीर
Anushka Virat Vacation: अनुष्का-विराट दुबई में बिता रहे क्वालिटी टाइम, बेटी वामिका संग शेयर की तस्वीर

Anushka Virat Vacation: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी-अपनी फील्ड के जाने-माने सितारे हैं। जोड़े को अक्सर अपनी एक्टिविटी से फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। वहीं ये कपल बीते दिन न्यू ईयर का वेलकम करने के लिए मुंबई से रवाना होते नजर आया था। बताते चलें कि विराट-अनुष्का वेकेशन के लिए दुबई गए हैं। वहीं से दोनों ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

विराट कोहली ने शेयर की फैमिली पिक (Anushka Virat Vacation)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी तस्वीर साझा की है। इसके जरिए क्रिकेटर फैंस को फैमिली गोल देते नजर आए हैं। पिक्चर में विराट-अनुष्का और वामिका का बैक प्रोफाइल देखने को मिला है। विराट कोहली बेटी वामिका को गोद में पकड़े और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उनके बगल में खड़ी होकर सनराइज का लुत्फ उठाती देखी जा रही हैं। बताते चलें कि वामिका के जन्म के बाद से ही फैंस उनकी झलक पाने को बेताब हैं लेकिन इस फोटो में भी उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।

और पढ़िएVideo: शिल्पा शेट्टी ने लिया रोलर कोस्टर राइड का मजा, ऐसे दी न्यू ईयर की बधाई

विराट कोहली का पोस्ट वायरल 

विराट कोहली ने इस पिक्चर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’2022 के अंतिम सूर्योदय तक।’ कुछ ही देर पहले शेयर की गई इस बेहतरीन फैमिली फोटो को इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 39 लाख 79 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट सेक्शन में परिवार को न्यू ईयर की बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए –Anant Ambani Engagement Party: शाहरुख, सलमान और आलिया समेत सितारों ने ली ग्रैंड एंट्री

Anushka Sharma ने दिखाई लास्ट नाइट की झलक 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में वो पति विराट कोहली के साथ दुबई की सड़क पर पोज देती नजर आ रही हैं। ब्लैक कॉर्सेट, ब्लैक जैकेट के साथ व्हाइट पैंट में अनुष्का बेहद हसीन लगी हैं। वहीं विराट कोहली हमेशा की तरह डैपर नजर आ रहे हैं। पिक्चर को साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है,’यह शहर, हम, कल रात।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Dec 31, 2022 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.