---विज्ञापन---

‘एक दोस्त, एक मददगार’…  कठिनाई के दिनों को याद कर Anupam Kher ने इस फिल्म निर्माता का जताया आभार

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की एक्टिंग का लोग लोहा मानते हैं। हालिया रिलीज फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) में अनुपम खेर ने एक अहम रोल अदा किया था। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘विजय 69’ (Vijay 69) में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म को लेकर […]

Anupam Kher, Vijay 69, Bollywood News, IFFI 2023

Anupam Kher: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) की एक्टिंग का लोग लोहा मानते हैं। हालिया रिलीज फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ (The Vaccine War) में अनुपम खेर ने एक अहम रोल अदा किया था। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘विजय 69’ (Vijay 69) में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म को लेकर वो चर्चाओं में बने हुए हैं। अब एक बार अनुपम खेर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं, जब उन्होंने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता राजन लाल (Filmmaker Rajan Lal) के प्रति आभार व्यक्त किया है। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो पुराने दिनों को याद करते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मैदान में 4 फिल्में, दो होंगी क्लैश, किस्मत आजमाने को तैयार 14 सितारे

39 साल मिले पुराने यार से  (Anupam Kher)

हाल ही में संपन्न हुए IFFI 2023 फेस्टिवल में अनुपम खेर भी पहुंचे थे। इस दौरान उनकी मुलाकात 39 साल बाद फिल्म निर्माता राजन लाल से हुई। उन्होंने  अपने पुराने यार को गले लगाकर एक वीडियो पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘राजन लाल; एक दोस्त, एक मददगार, मैं इस बार 39 साल बाद दुबई में मिला। 1982 में जब मैं मुंबई में काम की तलाश में था और हालात अच्छे नहीं थे, उन दिनों निर्देशक #mheshbhtttt रहते थे।”

उनके घर के नीचे एक छोटा सा फ्लैट था। मेरे पास हमेशा एक अच्छा फ्लैट था! वे नाश्ता आदि भी करते थे! मूल रूप से वह हमेशा मेरे लिए अच्छे थे! और फिर #सारांश हुआ!! लेकिन मैं राजन की दयालुता और उदारता को कभी नहीं भूला! 39 के बाद उनसे मुलाकात हुई दुबई में बिताए गए साल बहुत अच्छे लगे।

Anupam Kher

यहां हमारी संबंधित यात्राओं के बारे में एक छोटा सा वीडियो है! कठिनाई के दिनों में आपकी दयालुता के लिए धन्यवाद प्रिय राजन! #आभार #दयालुता #मित्र’।

कैसी थी ‘सारांश’ की कहानी?

पता हो कि साल 1984 में रिलीज हुई ‘सारांश’ में अनुपम खेर ने एक्टिंग की थी। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा रोहिणी हट्टंगड़ी, मदन जैन, नीलू फुले, सुहास भालेकर और सोनी राजदान ने भी अपनी एक्टिंग का परिचय दिया था। यह एक बूढ़े जोड़े की कहानी है और वे अपने इकलौते बेटे की मृत्यु के बाद बुढ़ापे के अकेलेपन और चिंताओं से कैसे जूझते हैं।

अनुपम खेर वर्क फ्रंट  (Anupam Kher)

बताते चलें कि, पिछली फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ में नजर आ चुके अनुपम जल्दी ही फिल्म ‘विजय 69’ में नजर आएंगे। मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है, वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित, ‘विजय 69’ एक उम्रदराज व्यक्ति के जीवन का वर्णन करेगी, जिसका किरदार खेर ने निभाया है, जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है। फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं, जो इससे पहले वाईआरएफ के साथ ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का निर्देशन कर चुके हैं।

उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में मीरा नायर की ‘द नेमसेक’, आमिर खान के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘तारे जमीन पर’ और दीपा मेहता की ‘वॉटर’ जैसी प्रशंसित फिल्मों में भी काम किया है। इस फिल्म के सभी एपिसोड 15 दिसंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने को तैयार है।

First published on: Nov 26, 2023 01:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.