---विज्ञापन---

आलिया भट्ट को लेकर Ranbir Kapoor का बड़ा खुलासा, बोले- अगर उनकी शादी…

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एमिनल’ (Animal) के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं। अभिनेता की यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में साउथ की दमदार हसीना रश्मिका मंदाना भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के […]

Animal star Ranbir Kapoor revealed that Alia Bhatt would have been floored if they had mountain wedding

Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एमिनल’ (Animal) के प्रमोशन में जोरो-शोरों से लगे हुए हैं। अभिनेता की यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में साउथ की दमदार हसीना रश्मिका मंदाना भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

यह भी पढ़ें- क्या होती है मणिपुरी ड्रेस पोटलोई या पोलोई? जिसे पहनकर बेहद खास लगीं Randeep की दुल्हनिया लिन

रणबीर को लेकर कही यह बात (Animal)

एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान रणबीर ने खुलासा किया कि फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा चाहते थे कि किरदार अपनी पार्टनर से इतना प्यार करता हो कि वह उस पर पूरा भरोसा सके। फिल्म के सीन में, वह अपना जीवन उसकी देखभाल के लिए सौंप दे। फिल्म के किरदार शादी करने के लिए पहाड़ों पर जा रहे हैं और रणबीर को यह काफी रोमांटिक लगता है।

‘मैं आलिया के साथ जाना चाहूंगा’

रणबीर ने आगे बताया कि अगर उन्हें अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ इस तरह के रोमांटिक अनुभव का अनुभव करने का मौका मिलता, तो वह वास्तव में बहुत खुश होतीं। उन्होंने कहा, “अगर मुझे कभी अपनी पार्टनर के साथ ऐसा करने का मौका मिला होता, तो मुझे लगता है कि वह वास्तव में कहीं उड़ने, वहां शादी करने और वापस आने के लिए उत्साहित और मंत्रमुग्ध हो जाती। इसलिए, यह बहुत रोमांटिक है।”

किरदार के बारे में कही यह बात

उन्होंने बताया कि उनका किरदार, एक एयरोनॉटिकल इंजीनियर, जिसने विदेश में पढ़ाई की है, निजी विमानों का एक बेड़ा रखता है और उन्हें खुद उड़ाता है। जबकि वास्तव में, विमानों में मध्य-हवाई यात्रा के लिए ऑटोपायलट सिस्टम होते हैं।

‘सैम बहादुर’ से टकराएगी ‘एनिमल’

रणबीर कपूर स्टारर और संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था। जिसमें बाप-बेटे के रिश्ते की कहानी की ओर इशारा किया गया था। ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ से टकराएगी।

First published on: Nov 30, 2023 09:17 AM