Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Animal: रणबीर कपूर बने मेकर्स की सेकंड चॉइस, ये साउथ एक्टर थे पहली पसंद

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Not A First Choice For Animal: इन दिनों ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में लीड रोल करने वाले एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा से ही लोगों के फेवरेट रहे हैं। चाहे वो अपनी फिल्म ‘संजू’ को लेकर हो या फिर ‘रॉकस्टार’। उनका जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। मगर हर बार ऐसा ही हो ये जरूरी तो नहीं। जी हां, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि 2023 में आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ के लिए रणबीर मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे, बल्कि साउथ का एक पॉपुलर सुपरस्टार फर्स्ट चॉइस था।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर मेकर संदीप रेड्डी वांगा के साथ पहली बार काम करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में रणबीर कपूर को डार्क कैरेक्टर में देखा जाएगा। ये एक खास बात है, जो इस फिल्म को बहुत रोमांचक बनाती है, जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर से पहले तेलुगू सुपरस्टार को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था। बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा, रणबीर कपूर से पहले इस फिल्म के लिए महेश बाबू को कास्ट करना चाहते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संदीप रेड्डी वांगा महेश बाबू के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं। बताया जा रहा है कि महेश बाबू को भी इस फिल्म का विषय और मोटिव बेहद पसंद आया था। मगर कुछ परेशानियों के चलते बात नहीं बनी और उन्होंने इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया। इसके बता दें कि सिर्फ ‘एनिमल’ के लिए ही नहीं बल्कि संदीप ने महेश बाबू को फिल्म ‘स्पिरिट’ के लिए भी अप्रोच किया था, लेकिन ये फिल्म भी प्रभास के हाथ लगी।

- Advertisement -

Latest Posts