---विज्ञापन---

कौन है इंडस्ट्री का वो एक्टर जो कर सकता है सनी देओल को रिप्लेस ? डायरेक्टर ने खुद बताया नाम

Anil Sharma On Gadar 2: अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है। इसके बावजूद फिल्म का क्रेज अभी भी कायम है। लोग अभी भी थिएटर में फिल्म देखने जा रहे हैं। कई फैंस तो इस फिल्म को 7 बार देख चुके हैं। ये हम नहीं बल्कि […]

gadar 2
gadar 2

Anil Sharma On Gadar 2: अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ को रिलीज हुए एक महीना होने वाला है। इसके बावजूद फिल्म का क्रेज अभी भी कायम है। लोग अभी भी थिएटर में फिल्म देखने जा रहे हैं। कई फैंस तो इस फिल्म को 7 बार देख चुके हैं। ये हम नहीं बल्कि ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा कह रहे हैं। जी हां अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में डायरेक्टर ने एक बार फिर ‘गदर 2’ और उसकी सक्सेस के बारे में बात की है। इस दौरान डायरेक्टर ने ये भी बताया कि सनी देओल के अलावा वो कौन हीरो है जो तारा सिंह के रोल में सबसे ज्यादा फिट बैठता है।

अनिल शर्मा ने की बात (Anil Sharma On Gadar 2)

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ सिनेमाघरों में धूम मचाने में लगी हुई है। 22 साल बाद दूसरे पार्ट के साथ आई इस फिल्म का क्रेज बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि जैसा की गदर के पहले पार्ट को लेकर था। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही साथ फिल्म के डायरेक्टर भी इसकी सक्सेस एंज्वॉय कर रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने ‘गदर 2’ और ‘गदर 3’ पर बात की।

कौन कर सकता है सनी देओल को रिप्लेस ?

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में जब डायरेक्टर से पूछा गया कि सनी देओल के अलावा और कौन है जो तारा सिंह का रोल प्ले कर सकता है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि- ‘कोई तो मुझे दिखता नहीं। मुंबई में तो नहीं है, साउथ में फिर भी थोड़ा प्ले कर सकते हैं। उन्होंने कहा- जूनियर NTR जैसा कोई बंदा कर सकता है। उनकी कुछ उस तरह की इमेज भी है। बाकी मुंबई में तो कोई नहीं कर सकता।’

क्या आएगी ‘गदर 3’ ?

इसके बाद जब ‘गदर 3’ को लेकर सवाल किया गया कि क्या ‘गदर 3’ में तारा सिंह दादा का रोल प्ले करेंगे तो इस पर डायरेक्टर ने चुप्पी साध ली और कहा कि- जब सही वक्त आएगा तब वो इस फिल्म पर बात करेंगे। इसी दौरान उन्होंने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि कई लोगों ने मुझे बताया है कि  वे गदर 2 को 7 बार देख चुके हैं। इतना ही नहीं डायरेक्टर ने दावा किया कि कुछ लोग तो फिल्म देखने के लिए पैदल ही थिएटर्स पहुंच गए।

First published on: Sep 07, 2023 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.